scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

गिरफ्तार हुए तो भी इस्तीफा नहीं देंगे केजरीवाल, जेल से चलाएंगे सरकार- रामनिवास गोयल

Arvind Kejriwal News: कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने कहा कि बिना जांच के केजरीवाल की गिरफ्तारी करना गलत है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: March 21, 2024 23:13 IST
गिरफ्तार हुए तो भी इस्तीफा नहीं देंगे केजरीवाल  जेल से चलाएंगे सरकार  रामनिवास गोयल
रामनिवास गोयल बोले- इस्तीफा नहीं देंगे केजरीवाल (PTI / ANI)
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ईडी की टीम पूछताछ कर रही है। इस समय केजरीवाल के आवास के बाहर बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद हैं। दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल भी उनके आवास पर मौजूद हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में दावा किया कि अगर अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हुए तो भी वह इस्तीफा नहीं देंगे और जेल से सरकार चलाएंगे।

चुनाव के चलते केजरीवाल को निशाना बनाना गलत और असंवैधानिक : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के कारण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाना गलत और असंवैधानिक है। प्रियंका गांधी ने X पर पोस्ट किया, "चुनाव के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस तरह निशाना बनाना एकदम गलत और असंवैधानिक है। राजनीति का स्तर इस तरह से गिराना न प्रधानमंत्री जी को शोभा देता है, न उनकी सरकार को।"

उन्होंने कहा, "अपने आलोचकों से चुनावी रणभूमि में उतरकर लड़िये, उनका डटकर मुक़ाबला करिए, उनकी नीतियों और कार्यशैली पर बेशक हमला करिए - यही लोकतंत्र होता है। मगर इस तरह देश की सारी संस्थाओं की ताकत का अपने राजनीतिक मक़सद को पूरा करने के लिए इस्तेमाल करना, दबाव डालकर उन्हें कमज़ोर करना लोकतंत्र के हर उसूल के ख़िलाफ़ है।"

प्रियंका गांधी ने दावा किया कि देश के विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज़ कर दिये गये हैं, तमाम राजनीतिक दलों और उनके नेताओं पर ईडी, सीबीआई, आयकर विभाग का दिन रात दबाव है। उन्होने कहा, "एक मुख्यमंत्री जेल में डलवा दिये गये हैं, अब दूसरे मुख्यमंत्री को भी जेल ले जाने की तैयारी हो रही है। ऐसा शर्मनाक दृश्य भारत के स्वतंत्र इतिहास में पहली बार देखने को मिल रहा है।"

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो