scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Sukanta Majumder Accident: बंगाल BJP प्रेसिडेंट के काफिले का एक्सीडेंट, सुकांत मजूमदार के सिर पर लगी चोट

Sukanta Majumder Accident: पश्चिम बंगाल में एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे सुकांत के काफिले की एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई।
Written by: न्यूज डेस्क
कोलकाता | Updated: March 03, 2024 20:49 IST
sukanta majumder accident  बंगाल bjp प्रेसिडेंट के काफिले का एक्सीडेंट  सुकांत मजूमदार के सिर पर लगी चोट
सुकांत मजूमदार एक फुटबॉल टूर्नामेंट में गए थे। (सोर्स - PTI)
Advertisement

पश्चिम बंगाल (West Bengal) से एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां बीजेपी से स्टेट प्रेसिडेंट सुकांत मजूमदार (Sukanta Majumder) के काफिले की एक कार का एक्सीडेंट हो गया है। इसके चलते बीजेपी प्रेसिडेंट के सिर पर चोट भी लगी है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर उनकी चोट कितनी गंभीर है। बता दें कि सुकांत लगातार पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ हमलावर रहे हैं और संदेशखाली के मुद्दे (Sandeshkhali Controversy) पर उन्होंने टीएमसी के नेताओं को ही जिम्मेदार ठहरा दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविवार को नदिया जिले में एक्सीडेंट का शिकार हुए हैं। वे कोलकाता के धुबुलिया इलाके में एक फुटबॉल टूर्नामेंट में शामिल होने गए थे और यहां से लौटते वक्त ही उनके काफिले की एक कार का एक्सीडेंट हो गया है।

Advertisement

सुकांत के काफिले की कार ने बस को ओवरटेक करने की कोशिश की थी और इसी दौरान एक कार पुलिस बैरिकेड से टकरा गई थी। इसके चलते दूसरी तरफ से आ रही कारों का भी रोकना पड़ा था।

सुकांत पहले भी हो चुके हैं घायल

इस हादसे में सुकांत के सिर पर चोट लगी है लेकिन इससे ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बता दें कि कुछ दिन पहले संदेशखली कांड के विरोध में बशीरहाट में एसपी कार्यालय का घेराव करने के दौरान सुकांत घायल हो गए थे। संदेशखाली घटना में पुलिस ने बीजेपी के 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसको लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान भी सुकांत मजूमदार को चोटें आईं थीं।

Advertisement

गौरतलब है कि बीजेपी ने शनिवार को ही लोकसभा चुनावों को लेकर अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। पहली लिस्ट में पार्टी 195 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं। इस लिस्ट में बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार का नाम भी शामिल है। पार्टी ने बंगाल की 20 सीटों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं।

Advertisement

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए बंगाल से मौजूदा सांसदों और विधायकों को टिकट दिया है। इसमें बीजेपी के फायरब्रांड नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी को भी टिकट दिया है।

इसके अलावा केंद्रीय निसिथ प्रमाणिक को कूचबिहार से टिकट दिया है। इसके अलावा अलीपुर द्वारा से मनोज तिग्गा, बोंगोाव से शांतनु ठाकुर को भी टिकट दिया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो