scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'एक साथ होकर वोटों का जिहाद...', सलमान खुर्शीद की भतीजी का वीडियो वायरल, बोलीं- BJP को वोट देने वाले मुस्लिमों का बंद हो हुक्का पानी

सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम ने कहा कि बहुत अकलमंदी के साथ, बहुत जज्बाती ना होकर, खामोशी के साथ, एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: April 30, 2024 15:16 IST
 एक साथ होकर वोटों का जिहाद      सलमान खुर्शीद की भतीजी का वीडियो वायरल  बोलीं  bjp को वोट देने वाले मुस्लिमों का बंद हो हुक्का पानी
सलमान खुर्शीद की भतीजी वोट जिहाद करने की बात कर रही हैं। (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)
Advertisement

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए चुनाव प्रचार जारी है। इस बीच कई नेताओं ने विवादित बयान भी दिया है। इसमें अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) की भतीजी मारिया आलम खान का भी नाम शामिल हो गया है। मारिया आलम समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं और इस दौरान उन्होंने 'वोट जिहाद' (Vote Jihad) करने की बात कही दी। उनका विवादित बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बीजेपी उम्मीदवार के साथ मुस्लिमों की मीटिंग पर भड़कीं मारिया

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में मारिया आलम कहती हैं, "बहुत अकलमंदी के साथ, बहुत जज्बाती ना होकर, खामोशी के साथ, एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो। हम सिर्फ वोटों का जिहाद ही कर सकते हैं और संघी सरकार को भगाने का काम कर सकते हैं। मुझे बहुत शर्म आती है जब मैंने सुना कि कुछ मुस्लिमों ने भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के साथ मीटिंग की। उनका समाज से हुक्का पानी बंद कर देना चाहिए।"

Advertisement

फर्रुखाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मुकेश राजपूत के साथ मीटिंग करने वाले मुस्लिमों को नसीहत देते हुए मारिया आलम ने कहा, "इतना मतलबी मत बनो कि बच्चों की जिंदगियों से खेलो, हमारे बच्चों की जानों से खेलो। बताओ आज कितने लोग सीएए-एनआरसी के मामलों में जेलों में बंद हैं। मुझे खुशी हो रही है कि उन बच्चों के कितने केस सलमान खुर्शीद साहब मुफ्त में लड़ रहे हैं, जो बहुत बड़ी बात हैं।"

मारिया ने कहा कि अगर आप हमारा साथ नहीं दोगे और घर बैठ जाओगे, तो हम कुछ नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि हम 100 बार लड़ेंगे और 100 बार हारेंगे, इसलिए आपको हमारा साथ देना ही होगा।

Advertisement