scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

West Bengal: ममता बनर्जी के आवास के पास विरोध-प्रदर्शन मामले में 55 महिलाओं को जमानत, 4 को पुलिस रिमांड पर भेजा गया, जानिए पूरा मामला

Primary Teaching Job: शिक्षक की नौकरी पाने के इच्छुक 59 प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास के निकट कालीघाट मार्ग से गिरफ्तार किया था। इन सभी पर गैर-जमानती आरोप लगाए गए थे।
Written by: ईएनएस
कोलकाता | Updated: December 24, 2023 08:19 IST
west bengal  ममता बनर्जी के आवास के पास विरोध प्रदर्शन मामले में 55 महिलाओं को जमानत  4 को पुलिस रिमांड पर भेजा गया  जानिए पूरा मामला
West Bengal: कोलकाता में टीचिंग जॉब को लेकर प्रदर्शन करती महिलाएं। (@SanjitaSarakara)
Advertisement

West Bengal: कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने वाली 55 महिलाओं को जमानत दे दी गई, जबकि चार प्रदर्शनकारी पुरुष को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि चारों को 25 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है, जबकि 55 महिलाओं को दो हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी गई।

सुनवाई के दौरान कोलकाता पुलिस ने दावा किया कि उच्च प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक की नौकरी चाहने वाले लोगों ने शुक्रवार को सीएम आवास के पास विरोध-प्रदर्शन करके 'अपराध' किया है। शिक्षक की नौकरी पाने के इच्छुक 59 प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास के निकट कालीघाट मार्ग से गिरफ्तार किया था। इन सभी पर गैर-जमानती आरोप लगाए गए थे।

Advertisement

कोलकाता पुलिस ने सभी 59 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर कोलकाता पुलिस मुख्यालय के सेंट्रल लॉकअप में भेज दिया था। शनिवार को गिरफ्तार नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया जहां पुलिस ने उनकी हिरासत की मांग की। पुलिस सूत्रों ने कहा कि उन पर आईपीसी की धारा 353 और धारा 186 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इनमें से धारा 353 एक गैर-जमानती अपराध है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो