scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'भगवान ना करे कि RJD नेता जैसा हो परिवारवाद...', लालू यादव के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार

आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ व्यंग्य भरे शब्दों में कहा था, “पीएम मोदी हर बार परिवारवाद का मुद्दा उठाते रहते हैं, ये क्यों नहीं बताते कि उन्हें क्यों कोई संतान नहीं हुई।”
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: March 05, 2024 10:58 IST
 भगवान ना करे कि rjd नेता जैसा हो परिवारवाद      लालू यादव के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पीएम मोदी का पूरा राष्ट ही परिवार है। (https://twitter.com/girirajsinghbjp)
Advertisement

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक बयान देने और उनके 'परिवार' तथा हिंदू होने पर सवाल उठाने के लिए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता लालू प्रसाद यादव की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा, "नरेंद्र मोदी राष्ट्र के लिए जीते हैं, रहेंगे राष्ट्र के लिए। लालू यादव कैसे हिंदू हैं ये तो पता नहीं, नरेंद्र मोदी देश के दुनिया के सनातन धर्म के संवाहक हैं। पुनर्जागरण के अग्रदूत हैं। देश का वो प्रधानमंत्री जो प्रधानमंत्री बनने के बाद अमेरिका नहीं जाते हैं, वह नेपाल जाते और पशुपति बाबा का दर्शन करके निकलते तो पूरे शरीर में या तो भभूत होता या रुद्राक्ष का माला होता।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा - मोदी और सनातन के रिश्ते का असर दिखा

गिरिराज सिंह ने कहा, "मोदी और सनातन के रिश्ते का असर ऐसा हुआ कि जो लोग सनातन में आस्था छोड़कर दरगाह पर चादर चढ़ाते थे, वे फिर से जनेऊ पहनने लगे और राम का गुणगान करने लगे।" उन्होंने कहा कि भगवान ना करे कि लालू यादव के जैसा परिवारवाद हो।

Advertisement

गिरिराज ने बोले- जेल से निकले लालू परिवार को भी भेज रहे हैं

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, "...आज 140 करोड़ लोग PM मोदी का परिवार हैं, हम सब उनका परिवार हैं। लालू यादव ने पत्नी को मुख्यमंत्री और बेटे को उपमुख्यमंत्री बनाया, क्या उन्हें समाज के दूसरे पिछड़े नहीं दिखाई दिए?... लालू यादव ने परिवारवाद का ऐसा ताना-बाना बुना कि वे तो जेल में सजा काट कर आए ही अब परिवार को भी उसी रास्ते भेज रहे हैं।"

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव ने रविवार (3 मार्च 2024) को पटना के गांधी मैदान पर विपक्षी दलों की जन विश्वास रैली के दौरान पीएम मोदी पर तीखे हमले किये थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ व्यंग्य भरे शब्दों में कहा था, “पीएम मोदी हर बार परिवारवाद का मुद्दा उठाते रहते हैं, ये क्यों नहीं बताते कि उन्हें क्यों कोई संतान नहीं हुई।”

Advertisement

आरजेडी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धर्म को लेकर भी आक्षेप किया। उन्होंने कहा, “मोदी कोई असल हिंदू नहीं है। उनकी माताजी का देहांत हुआ, आखिर उन्होंने क्यों अपने बाल-दाढ़ी नहीं छिलवाई, हिंदू धर्म में तो हर बच्चा ऐसा ही करता है।” उनके इस तंज पर बीजेपी ने कड़ा विरोध जताया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो