scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'20 दिन में उद्धव ठाकरे NDA में होंगे शामिल…', महाराष्ट्र के इस MLA ने किया बड़ा दावा

Maharashtra News: प्रदेश के एक MLA ने बड़ा दावा किया है और कहा है कि उद्धव ठाकरे आने वाले दिनों में NDA के साथ आ सकते हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: June 03, 2024 09:31 IST
 20 दिन में उद्धव ठाकरे nda में होंगे शामिल…   महाराष्ट्र के इस mla ने किया बड़ा दावा
शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के प्रमुख उद्धव ठाकरे (फोटो : एक्सप्रेस)
Advertisement

लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र की सियासत में बड़ी उठा-पटक दिखाई दे सकती है। नतीजों से ठीक दो दिन पहले प्रदेश के एक MLA ने बड़ा दावा किया है और कहा है कि उद्धव ठाकरे आने वाले दिनों में NDA के साथ आ सकते हैं। फिलहाल शिवसेना (UBT) की ओर से इस दावे को लेकर कुछ नहीं कहा गया है। नतीजों से पहले आए एग्जिट पोल में महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में NDA को बढ़त दिखाई दे रही है।

Advertisement

विधायक का दावा

उद्धव ठाकरे NDA में शामिल होंगे, यह दावा विधायक रवि राणा ने न्यूज़ 18 के साथ बातचीत करते हुए किया है। रवि राणा ने कहा कि इससे पहले भी मैंने कुछ दावे किए थे और सभी दावे सच हुए थे। अब एक बार फिर मैं यह दावा कर रहा हूं और यह सच होगा। हालांकि शिवसेना (UBT) ने इस तरह के दावे पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Advertisement

पीएम मोदी के भाषणों ने दिए संकेत

शरद पवार के एक बयान का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने पिछले दिनों उनके और उद्धव ठाकरे के NDA में शामिल हो जाने को लेकर संकेत दिए थे। पीएम ने तब कहा था, ‘नकली एनसीपी और शिवसेना’ ने चार जून के लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद कांग्रेस में विलय करने का मन बना लिया है लेकिन उन्हें इसके बजाय अजित पवार और एकनाथ शिंदे  के साथ मिल जाना चाहिए।

पीएम ने कहा था,”चार दिन बाद कांग्रेस में जाकर मरने की बजाए सीना तान करके हमारे अजीत दादा और शिंदे जी के साथ आओ, आपके सभी सपने पूरे हो जाएंगे।” कांग्रेस के अलावा शिवसेना (यूबीटी) और शरद पवार की एनसीपी भी इंडिया गठबंधन का हिस्सा है। अब सवाल यह है कि पीएम मोदी की इस सलाह के मायने क्या हैं? इसपर बोलते हुए भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, “मोदी ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो अचानक से कोई टिप्पणी करते हैं। उनका हर बयान सोच-समझकर और निश्चित कारणों के साथ दिया गया होता है।”

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो