होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

महुआ बोलीं- NCW चीफ अपने बॉस का पायजामा थामने में व्यस्त; बीजेपी ने काट दिया बवाल

बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने टीएमसी नेता के बयान को बेहद अभद्र, आपत्तिजनक और शर्मनाक बताया।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: July 05, 2024 19:40 IST
टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा और रेखा शर्मा। (इमेज-पीटीआई/फेसबुक)
Advertisement

Mahua Moitra Remark Rekha Sharma: तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा पर अपनी पायजामा वाली टिप्पणी से एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी सांसद पर जमकर हमला बोला है। इतना ही नहीं खुद एनसीडबल्यू ने खुद भी टीएमसी नेता की टिप्पणियों पर तीखी प्रतिक्रिया दी की है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

महुआ ने एक्स पर डाली गई एक वीडियो पर टिप्पणी की थी। इसमें एनसीडब्ल्यू चीफ रेखा शर्मा हाल में यूपी के हाथरस में भगदड़ मचने के बाद घटनास्थल पर आती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो पर महुआ मोइत्रा ने कहा कि वह शर्मा अपने बॉस का पंजामा संभालने में बहुत व्यस्त हैं।

Advertisement

बीजेपी ने दी तीखी प्रतिक्रिया

बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने टीएमसी नेता के बयान को बेहद अभद्र, आपत्तिजनक और शर्मनाक बताया। उन्होंने मोइत्रा की टिप्पणी का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की मांग करते हुए दावा किया कि यह टीएमसी और विपक्ष का असली चेहरा है। उन्होंने कहा कि सांसद महुआ मोइत्रा, जिन्होंने संदेशखली, चोपड़ा तालिबानी पिटाई को सही ठहराया और उस दौरान चुप रहीं, स्वाति मालीवाल पर चुप रहीं, अब एक महिला पर घृणित टिप्पणी कर रही हैं, वह भी एनसीडब्ल्यू प्रमुख पर।

शहजाद पूनावाला ने महुआ मोइत्रा की टिप्पणी पर चुप्पी साधने के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्या प्रियंका वाड्रा, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, प्रियंका चतुर्वेदी, AAP इस पर आवाज उठाएंगे? क्या ममता दीदी उन पर कार्रवाई करेंगी? नहीं, ठीक वैसे ही जैसे वे संदेशखली और चोपड़ा पर चुप रहीं।

टीएमसी सांसद पर सख्त कार्रवाई का आग्रह- एनसीडब्ल्यू

एनसीडब्ल्यू चीफ रेखा शर्मा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को भी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की हाथरस यात्रा के दौरान उनके खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर पत्र लिखा है। खुद एनसीडब्ल्यू ने भी टीएमसी सांसद की टिप्पणी की निंदा की है। उन्होंने पोस्ट कर कहा कि वह महुआ मोइत्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की प्लानिंग भी कर रही है। टीएमसी सासंद की टिप्पणी निंदनीय है और एक महिला के सम्मान के अधिकार का उल्लघंन है। पोस्ट में यह भी कहा कि मोइत्रा के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आग्रह भी करते हैं।

Advertisement
Tags :
mahua moitraNCW
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement