होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

नोएडा के लॉजिक्स मॉल में भीषण आग, पूरे मॉल में भरा धुआं, बिल्डिंग खाली कराई गई - Testing

भारत सरकार कई तरह की योजनाएं चलाती है जिनका लाभ काफी लोग ले रहे हैं। यही नहीं समय-समय पर कई तरह की नई योजनाएं भी लॉन्च की जाती है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: July 05, 2024 13:16 IST
ब्रेकिंग न्यूज़ । (इमेज- फाइल फोटो)
Advertisement

नोएडा के लॉजिक्स मॉल में आग लगने की खबर है। आग लगने पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। पूरे मॉल को खाली कराया गया है। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर दमकलकर्मी पहुंचे हैं और राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया है।
पूर्व गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन ने पार्टी की हार के लिए मांगी माफी
भारतीय मूल की सुएला ब्रेवरमैन ने अपनी जीत के बाद कहा कि 'देशभर के परिणामों को बताते हुए मैं इतना ही कह सकती हूं कि मैं माफी मांगती हूं, मुझे खेद है। ब्रिटेन के महान लोगों ने 14 वर्षों तक हमारा साथ दिया, लेकिन हमने अपने वादे पूरे नहीं किए। हमने ऐसे व्यवहार किया, जैसे आपके वोटों पर हमारा अधिकार है। मुझे खेद है कि मेरी पार्टी ने आपकी बात नहीं सुनी।'
लेबर पार्टी ने पार किया चार सौ सीटों का आंकड़ा
ब्रिटेन आम चुनाव के नतीजों में अभी तक लेबर पार्टी ने 406 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं कंजर्वेटिव पार्टी 112 सीटों पर जीती है। लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी को 67 सीटें मिली हैं।

यह ब्रेकिंग न्यूज है। अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें...

Advertisement

Advertisement
Tags :
2019 elections
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement