scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

तेज प्रताप यादव अस्पताल में हुए भर्ती, सीने में तेज दर्द की शिकायत

Tej Pratap Yadav News: तेज प्रताप यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: March 15, 2024 17:55 IST
तेज प्रताप यादव अस्पताल में हुए भर्ती  सीने में तेज दर्द की शिकायत
अस्पताल में भर्ती हुए तेज प्रताप यादव। (@DubeysShilpi)
Advertisement

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप को सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि तेज प्रताप को पटना के राजेंद्र नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे गुरुवार को एक सार्वजनिक पुस्तकालय का उद्घाटन करने के लिए बक्सर गए थे। तेज प्रताप यादव बिहार की पिछली महागठबंधन सरकार में पर्यावरण मंत्री थे। दूसरे कार्यकाल में उनके पास स्वास्थ्य विभाग का भी प्रभार था।

Advertisement

उनकी खराब तबीयत के बारे में सुनकरा लोग टेंशन में आ गए हैं। लोग सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। कई यूजर कह रहे हैं कि अरे, हमारे प्रिय और खेलने कूदने में माहिर तेजू भईया बिना कुछ किए ही बीमार पड़ गए। ईश्वर उनके जल्द करें ताकि वे बांसुरी बजाते हुए नई रील बना सकें।

लो ब्लड प्रेशर और सीने में तेज दर्द

जानकारी के अनुसार, तेज प्रताप को लो ब्लड प्रेशर के साथ सीने में बहुत तेज दर्द है। डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। इस खबर से तेज प्रताप यादव के समर्थक दुखी हो गए हैं। हालांकि अभी तक आरजेडी ने या फिर लालू परिवार ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अभी उनकी सेहत को लेकर अस्पताल की तरफ से कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। एक तस्वीर जरूर सामने आई है जिसमें तेज प्रताप अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं।

Advertisement

तेज प्रताप के बयान और वीडियो होते हैं वायरल

तेज प्रताप के बयान तो सुर्खियां बटोरते ही हैं, इसके साथ ही उनके कुछ वीडियो भी चर्चा में आ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो पिछले साल वायरल हो गया था जिसमें तेज प्रताप ने दावा किया था कि उन्होंने अपने सपने में भगवान को देखा। उनकी तरफ बकायदा महाभारत की एक क्लिप भी साथ में लगा दी गई थी।

Advertisement

बता दें कि इससे पहले जुलाई 2023 में भी सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो