scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'Swati Maliwal झांसी की रानी है, मर्दानी है, वो डर नहीं सकती', पूर्व पत्नी के साथ बदसलूकी पर नवीन जयहिंद बोले- उसकी जान को खतरा

Swati Maliwal News Today: स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम के खिलाफ भी मामला दर्ज होना चाहिए।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: May 15, 2024 13:04 IST
 swati maliwal झांसी की रानी है  मर्दानी है  वो डर नहीं सकती   पूर्व पत्नी के साथ बदसलूकी पर नवीन जयहिंद बोले  उसकी जान को खतरा
Swati Maliwal Case: नवीन जयहिंद बोले- वो डर नहीं सकती (Jansatta)
Advertisement

Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से अभद्रता का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। आम आदमी पार्टी की टॉप लीडरशिप ने जहां इस मसले पर चुप्पी साधी हुई है तो वहीं स्वाति मालीवाल की तरफ से भी अभी तक खुलकर कुछ भी नहीं कहा गया है।

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी को लेकर बुधवार को राजधानी नई दिल्ली में दिल्ली बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने भी विरोध प्रदर्शन किया।

Advertisement

अब इस मसले पर स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद का भी बयान आ गया है। उन्होंने स्वाति मालीवाल की जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल झांसी की रानी है, वो मर्दानी हैं औऱ किसी से डर नहीं सकती, उन्हें सामने आना चाहिए।

दिल्ली का सीएम हाउस गटर हाउस है। इस मामले में अरविंद केजरीवाल पर भी मामला दर्ज होना चाहिए। यह बहुत खतरनाक घटना है। केजरीवाल के घर में ये घटना हुई है। जिसने ये घटना की है, उसकी औकात नहीं है, ऐसा करने की। स्वाति की जान को खतरा है। उसे डराया धमकाया जा रहा है, वरना कोई ऐसा पुलिस को फोन नहीं करेगा और थाने से वापस नहीं आएगा।

'मेरा मामला होता तो जुबान निकाल चुके होते'

उन्होंने आगे कहा, "मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि यह सिर्फ मेरी पूरी पत्नी का मामला नहीं है। यह लाखों महिलाओं का मामला है। पूर्व पत्नी का मामला होता है तो अब तक जो हाथ स्वाति पर उठा है, वो हाथ टूट चुके होते। जिसने उसे आदेश दिए है, उसकी जुबान निकाल चुके होते हम। ये मामला मेरा व्यक्तिगत नहीं है। मुझे दिल्ली पुलिस, महिला आयोग की चुप्पी भी समझ नहीं आ रही है। स्वाति को बाहर निकलकर आना चाहिए।"

Advertisement

उन्होंने कहा कि अगर यह घटना सामान्य व्यक्ति के घर में होती तो उसे घर पर ताला लगा देते और उस घर के लोगों को उठा लेते। यह मामला सीएम हाउस में हुआ है। पुलिस को कम से कम इस मामले में जांच तो करनी चाहिए। किसने यह घटना की है, यह पता चलना चाहिए। हमसे अगर मदद मांगी जाएगी तो हम तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "मैं 2008 से इन लोगों को जानता हूं। संजय सिंह अरविंद केजरीवाल का तोता है। वो एक्टिंग कर रहा है। मामले की लीलापोती कर रहा है। संजय सिंह में अगर आत्मा है तो उसे जिंदा रख। वो स्वाति को छोटी बहन कहता था, अब उसके साथ मारपीट हुई है, उसे FIR करवानी चाहिए।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो