scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

किस हैसियत से सीएम हाउस में मौजूद थे बिभव कुमार? BJP ने CM केजरीवाल पर बोला हमला

Arvind Kejriwal-Sudhanshu Trivedi-Swati Maliwal: सुधांशु त्रिवेदी ने स्वाति मालीवाल मामले में अरविंद केजरीवाल से बिभव कुमार को लेकर सवाल किया है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 21, 2024 14:25 IST
किस हैसियत से सीएम हाउस में मौजूद थे बिभव कुमार  bjp ने cm केजरीवाल पर बोला हमला
Arvind Kejriwal-Sudhanshu Trivedi-Swati Maliwal
Advertisement

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में आरोपी बिभव कुमार को लेकर बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कई सवाल किए हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने सवाल किया है कि आखिर किस हैसियत से बिभव कुमार सीएम हाउस में मौजूद थे। जबकि वह किसी राजनीतिक और सरकारी पद पर भी नहीं हैं। फिर बिभव कुमार को कौन अंदर आने दिया? इसके साथ ही कई और प्रश्न सुधांशु ने केजरीवाल से पूछा है।

Advertisement

सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल से पूछा, 'पहले तो केजरीवाल जी कहते थे कि मैं आम आदमी हूं लेकिन देखिए आज वो अपनी ही पार्टी के सांसद के लिए कह रहे हैं कि उनका अपॉइंटमेंट नहीं था। वो कहते थे कि मैं तीन कमरों के घर में रहूंगा, लेकिन आज देखिए तो वो शीश महल में रह रहे हैं।'

Advertisement

आप की पार्टी में कुल 10-11 ही सांसद हैं और आप हर किसी को अच्छे से जानते हैं तो फिर किसी को अपॉइंटमेंट लेने की क्या जरूरत है। और अगर अपॉइंटमेंट ही जरूरी है तो फिर बिभव कुमार के पास कौन सा अपॉइंटमेंट था। किसी भी सीएम का दिन भर का डेली रूटीन होता है उसको क्यों नहीं सार्वजनिक करते? वैसे देखे तो यह पहली घटना है कि किसी सीएम में उसी की पार्टी की सांसद के साथ मारपीट की जाती है और मुख्यमंत्री सांसद की जगह बगैर पद के आदमी को बचाता है।

मोबाइल फॉर्मेट को लेकर मुंबई ले जा रही दिल्ली पुलिस

Advertisement

वहीं स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में आरोपी बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस जांच के लिए मुंबई ले जा रही है। दरअसल पुलिस को इस बात की आशंका है कि बिभव ने अपनी मोबाइल मुंबई में फॉर्मेट कराई थी। ऐसे में बिभव द्वारा अपने मोबाइल से फॉर्मेट किए गए डेटा को फिर से रिर्टीव करने की कोशिश दिल्ली पुलिस कर रही है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ये भी जानता चाहती है कि बिभव मुंबई में किन लोगों से मिला था। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस मुंबई ले जा रही है।

Advertisement

पुलिस को मोबाइल से बड़ी लीड की उम्मीद

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को बिभव कुमार के मोबाइल से बड़ी जानकारी मिलने की आशंका है। इसी वजह से दिल्ली पुलिस मुंबई जाकर डाटा रिर्टीव करने की कोशिश में है। पुलिस के अनुसार मोबाइल के जरिए कोई बड़ी लीड मिल सकती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो