scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बदजुबानी पड़ी भारी! कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी के दिलीप घोष को EC का नोटिस

कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी के दिलीप घोष को EC का नोटिस चला गया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Sudhanshu Maheshwari
नई दिल्ली | Updated: March 27, 2024 16:41 IST
बदजुबानी पड़ी भारी  कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी के दिलीप घोष को ec का नोटिस
सुप्रिया श्रीनेत और दिलीप घोष को चुनाव आयोग का नोटिस
Advertisement

कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी के दिलीप घोष को EC का नोटिस चला गया है। एक तरफ अगर सुप्रिया के खिलाफ बीजेपी चुनाव आयोग के पास गई थी, तो वहीं दिलीप के बयान पर टीएमसी ने आपत्ति दर्ज करवाई थी। अब दोनों ही नेताओं को बदजुबानी की कीमत चुकानी पड़ी है, चुनाव आयोग ने नोटिस देकर सफाई मांगी है। इस समय दोनों ही बयान चर्चा का विषय बने हुए हैं और उनकी वजह से विवाद भी चल रहा है।

अगर सुप्रिया श्रीनेत के बयान की बात करें तो उन्होंने कुछ दिन पहले ही बीजेपी की मंडी उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। ये अलग बात है कि श्रीनेत ने दावा किया कि उनका अकाउंट हैक किया गया था और वो बयान उनकी तरफ से नहीं आया। वहीं बीजेपी के दिलीप घोष की बात करें तो उनकी तरफ से ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।

Advertisement

उन्होंने एक बयान में कहा कि ममता गोवा जाकर कहती हैं कि वे वहां की लड़की है, त्रिपुरा जाकर कहती हैं कि वहां की लड़की हैं, वो पहले ये फैसला ले लें कि उनके पिता कौन है। अब इसी बयान के बाद सबसे पहले बीजेपी ने ही दिलीप घोष को कारण बताओ नोटिस भेज दिया था। यहां तक कहा गया था कि ऐसे बयान बीजेपी की परंपरा के विपरीत जाते हैं।