scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Vande Bharat: शरारत या साजिश? एक ही दिन में चार जगह वंदे भारत पर फेंके गए पत्थर, रेलवे अलर्ट

Vande Bharat Express Train: वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंके जाने की यह घटना कर्नाटक और आंध्र प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर हुई है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: March 05, 2024 16:28 IST
vande bharat  शरारत या साजिश  एक ही दिन में चार जगह वंदे भारत पर फेंके गए पत्थर  रेलवे अलर्ट
वंदे भारत ट्रेन की गिनती भारत की सबसे बेहतर ट्रेनों में होती है (Express Image)
Advertisement

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थर फेंके जाने की कई घटनाएं सामने आई हैं लेकिन मंगलवार को जो हुआ वह चौंकाने वाला था। न्यूज एजेंसी PTI द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को दक्षिण भारत के दो राज्यों में चार अलग-अलग स्थानों पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थर फेंके गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंके जाने की यह घटना कर्नाटक और आंध्र प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर हुई है। हालांकि गनीमत यह रही कि इन चारों की घटनाओं में ट्रेन की खिड़कियों को नुकसान जरूर हुआ है लेकिन कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ है।

Advertisement

साउथ वेस्टर्न अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, ये घटनाएं रविवार की हैं। इन मामलों में तीन अलग-अलग केस फाइल किए गए हैं और जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पहली घटना सुबह सवा छह बजे ट्रेन संख्या 20661 के साथ हुई। घटना के समय इस वंदे भारत ने चिक्कबनावारा रेलवे स्टेशन ही पार किया था।

पुलिस ने शुरू की जांच

दूसरी घटना दोपहर तीन बजकर बीस मिनट पर उस समय हुई जब ट्रेन संख्या 20662 धारवाड़ से बेंगलुरु सिटी रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी। तीसरी घटना शाम साढ़े चार बजे ट्रेन संख्या 20608 के साथ हुई। यह वंदे भारत ट्रेन मैसूर से चेन्नई सेंट्रल जा रही थी। यह घटना आंध्र प्रदेश में कुप्पम रेलवे स्टेशन के पास हुई।

चौथी घटना शाम 8 बजे ट्रेन संख्या 20704 के साथ उस समय हुई जब वह आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के धर्मावरम जंक्शन के पास से गुजर रही थी। SWR अधिकारियों ने बताया कि रेलवे एक्ट के तहत संबंधित धाराओं में अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए गए हैं और गुनाहगारों को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो