scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Sidhu Moose Wala: फिर माता-पिता बनने वाले हैं सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स, मां चरणकौर अगले महीने बच्चे को देंगी जन्म

Sidhu Moose Wala Mother Pregnancy News: चाचा चमकौर सिंह ने चरणकौर सिंह के मां बनने की पुष्टि तो कर दी है। लेकिन परिवार में पिता बलकौर सिंह और माता चरणकौर सिंह ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है
Written by: कंचन वासदेव
Updated: February 27, 2024 13:01 IST
sidhu moose wala  फिर माता पिता बनने वाले हैं सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स  मां चरणकौर अगले महीने बच्चे को देंगी जन्म
सिद्धू मूसेवाला की मां दूसरे बच्चे को देंगी जन्म। (इमेज- इंस्टाग्राम)
Advertisement

Sidhu Moose Wala: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। बता दें कि शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​​​सिद्धू मूसेवाला की माता चरण कौर अगले महीने एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार चरण कौर आईवीएफ तकनीक के जरिये प्रेग्नेंट हुई हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद यह पहली बार होगा, जब गायक के घर में खुशी की गूंज सुनाई देगी।

सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे और उनकी हत्या के बाद उनके बुजुर्ग माता-पिता का कोई सहारा नहीं रह गया। इसलिए सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनके फैंस लगातार दुआएं मांग रहे थे। यही वजह है कि चरणकौर सिंह आईवीएफ तकनीक के जरिये प्रेग्नेंट हुई है। अब खबर है कि वह मार्च के महीने में बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

Advertisement

परिवार ने नहीं दिया कोई बयान

चाचा चमकौर सिंह ने चरणकौर सिंह के मां बनने की पुष्टि तो कर दी है। लेकिन परिवार में पिता बलकौर सिंह और माता चरणकौर सिंह ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। बता दें कि 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में मशूहर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला युवाओं के बीच काफी फेमस थे। मूसेवाला ने अपने गाने खुद लिखे और बनाए थे। उनकी हत्या के बाद भी उनके कई गाने रिलीज हुए और लाखों में व्यू भी गए। ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह लोकसभा सीट से मैदान में उतर सकते हैं। हालांकि, उनके पिता ने यह भी कहा था कि राजनीति में आ जाने से सबकुछ नहीं बदल जाएगा।

सिद्धू की हत्या के लिए बना था प्लान

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। दिल्ली पुलिस ने दावा करते हुए कहा था कि हत्या से पहले 6 हत्यारे 15 दिन में 8 बार सिद्धू मूसेवाला के घर, गाड़ी और उसके रूट्स की रेकी कर चुके थे। लेकिन वे 8 बार में मूसेवाला की हत्या इसलिए नहीं कर पाए थे क्योंकि वह बुलेट प्रूफ कार और कमांडो के साथ चलते थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो