scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

उनका पार्टी में स्वागत पर शर्त नहीं मानी जाएगी- कंगना की बीजेपी में एंट्री पर बोले जेपी नड्डा

उन्होंने कहा कि किस जिम्मेदारी पर काम करना है, यह पार्टी फैसला करती है. कंगना रनौत का स्वागत है। हम सभी को पार्टी में इसी तरीके से लेते हैं। किसी को कंडीशनल नहीं शामिल किया जाता।
Written by: जनसत्ता ऑनलाइन | Edited By: shailendra gautam
November 01, 2022 00:16 IST
उनका पार्टी में स्वागत पर शर्त नहीं मानी जाएगी  कंगना की बीजेपी में एंट्री पर बोले जेपी नड्डा
कंगना रनौत (Photo: Kangana Ranaut/ Instagram)
Advertisement

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की बीजेपी में एंट्री पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उनका स्वागत है। लेकिव पार्टी का जो दस्तूर है उसके मुताबिक उनके साथ सलूक किया जाएगा। लेकिन हमारी रवायत है कि पहले पार्टी में आओ फिर क्या देंगे ये हम तय करेंगे।

कंगना रनौत के मंडी लोकसभा क्षेत्र से सांसद का चुनाव लड़ने की चर्चा थी। कंगना ने शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होते हुए राजनीति में एंट्री करने की इच्छा जाहिर की थी। साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी चाहेगी तो वो चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। इस मामले पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

गौरतलब है कि कंगना रनौत बीजेपी का समर्थन करकांग्रेस का विरोध किया है। ऐसे में जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से पूछा गया कि क्या बीजेपी में कंगना रनौत की जगह हो सकती है? इस पर उन्होंने कहा कि किस जिम्मेदारी पर काम करना है, यह पार्टी फैसला करती है. कंगना रनौत का स्वागत है। हम सभी को पार्टी में इसी तरीके से लेते हैं। किसी को कंडीशनल नहीं शामिल किया जाता।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो