scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'देश की इच्छा है कि जिस तरह से राहुल गांधी ने संघर्ष किया है, वह देश का नेतृत्व करें'

Sanjay Raut on Rahul Gandhi: उद्धव गुट की शिवसेना नेता संजय राउत ने राहुल गांधी को देश के पीएम बनाने की बात कही है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 04, 2024 12:18 IST
 देश की इच्छा है कि जिस तरह से राहुल गांधी ने संघर्ष किया है  वह देश का नेतृत्व करें
sanjay raut on Rahul Gandhi: लोगों की इच्छा है कि राहुल गांधी देश का नेतृत्व करें
Advertisement

Sanjay Raut on Rahul Gandhi: उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना के बड़े नेता संजय राउत ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि अगर कांग्रेस देश की सबसे बड़ी पार्टी बनती है तो प्रधानमंत्री भी कांग्रेस का ही होगा। आपको बता दें कि आज (4 जून 2024) लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटों की गिनती जारी है। और कांग्रेस के नेतृत्व वाले INDIA गठबंधन ने बीजेपी के NDA गठबंधन को कड़ी टक्कर दी है। अभी तक के रुझानों में एग्जिट पोल के उलट NDA गठबंधन 300 सीटों के अंदर सिमटती नजर आ रही है।

राहुल गांधी जी की लीडरशिप में कांग्रेस 150 तक जा सकती है

देखिए कांग्रेस पूरे देश में जिस तरह से आगे जा रही है, हम पहले से कह रहे हैं कि कांग्रेस ने अगर 100 का आंकड़ा पार कर लिया। कांग्रेस उससे भी आगे है। राहुल गांधी जी की लीडरशिप में मैं देख रहा हूं, कांग्रेस 150 तक भी जा सकती है।

Advertisement

महाराष्ट्र में उलटफेर जारी, मुंबई साउथ सेंट्रल से अनिल देसाई आगे, नॉर्थ ईस्ट सीट से पीयूष गोयल को बढ़त

अगर कांग्रेस 150 तक जाती है तो देश का पूरा नक्शा ही बदल जाएगा। अगर कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनती है, तो प्रधानमंत्री उनका होगा। ये देश की इच्छा है, कि जिस तरह से राहुल गांधी जी ने संघर्ष किया है, उन्हें देश का नेतृत्व करना चाहिए।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन मतगणना में ‘एग्जिट पोल’ के पूर्वानुमानों से आगे निकल गया है। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी गठजोड़ 295 लोकसभा सीट पर जीत हासिल करेगा।

Advertisement

राउत ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मुश्किल से 50 के आसपास सीट जीतने वाली कांग्रेस अब 150 सीट पर जीत की ओर बढ़ रही है। राउत ने दावा किया, 'तस्वीर इस तरह की बन रही है कि महा विकास आघाडी (एमवीए) महाराष्ट्र में आगे रहेगा और ‘इंडिया’ गठबंधन देश में 295 सीट जीतेगा।'

Advertisement

राज्यसभा सदस्य राउत ने कहा, 'INDIA गठबंधन एग्जिट पोल के आंकड़ों को पार कर चुका है और काफी आगे है। यह 295 सीट को पार करेगा।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो