scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

संदेशखाली में घुसते ही TMC नेता को जूते-चप्पलों से पीटा गया, VIDEO में सब कैद

वायरल वीडियो में टीएमसी नेता कुछ समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लोगों का गुस्सा इस कद हावी हो जाता है कि उन्हें मौके से भागना पड़ता है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Sudhanshu Maheshwari
नई दिल्ली | February 24, 2024 00:48 IST
संदेशखाली में घुसते ही tmc नेता को जूते चप्पलों से पीटा गया  video में सब कैद
संदेशखाली में टीएमसी नेता की पिटाई
Advertisement

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में तनाव अभी भी बना हुआ है। शेख शहाजहां फरार चल रहा है और टीएमसी-बीजेपी के बीच में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। हालात ऐसे बन चुके हैं कि आक्रोशित महिलाएं हम पीटने पर उतारू हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में कई महिलाएं और कुछ पुरुष मिलकर टीएमसी नेता अजीत मैती को पीट रहे हैं।

वायरल वीडियो में टीएमसी नेता कुछ समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लोगों का गुस्सा इस कद हावी हो जाता है कि उन्हें मौके से भागना पड़ता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ महिलाएं हाथ में चप्पल लेकर भी टीएमसी नेता को पीट रही हैं। उसी वजह से नेता को जान बचाने के लिए भागना पड़ता है। इस घटना को लेकर अजीत मैती ने खुद मीडिया से बात की है और बताया है कि उन पर हमला किया गया है। उनकी बेटी डर चुकी है, वो अपनी परीक्षाओं के लिए नहीं जा रही।

Advertisement

जानकारी के लिए बता दें कि संदेशखाली में पिछले कई दिनों से महिलाएं विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। उनका कहना है कि शेख शहाजहां द्वारा उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया, उनकी जमीनों पर अवैध तरीके से कब्जा जमा लिया गया। असल में ईडी राशन भ्रष्टाचार मामले में टीएमसी नेता शेख शाहजहां के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी। रेड मारने के लिए उनके घर तक पहुंची। लेकिन वहां पर महिलाओं ने एक दूसरे ही मुद्दे को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। तब जाकर ये मामला लाइमलाइट में आया।

अभी के लिए राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने एसआईटी का गठन कर दिया है। गृह मंत्रालय को भी पूरे मामले की एक विस्तृत रिपोर्ट भेज दी गई है। राज्यपाल के मुताबिक स्थानीय पुलिस जांच करने के बजाय वहां के लोगों को परेशान कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो