scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Sandeshkhali Case: 'शाहजहां शेख का एनकाउंटर करा सकती है ममता सरकार…', लेफ्ट नेता मो. सलीम बोले- सबूत नष्ट करने ही हो रही कोशिश

सीपीआई नेता मोहम्मद सलीम ने कहा कि ममता सरकार शाहजहां शेख की हत्या करा सकती है। संदेशखाली मामले में कई सबूतों को अब तक नष्ट किया जा चुका है।
Written by: न्यूज डेस्क
कोलकाता | Updated: February 23, 2024 11:46 IST
sandeshkhali case   शाहजहां शेख का एनकाउंटर करा सकती है ममता सरकार…   लेफ्ट नेता मो  सलीम बोले  सबूत नष्ट करने ही हो रही कोशिश
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो -(इंडियन एक्सप्रेस)।
Advertisement

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के मामले में फरार मुख्य आरोपी शाहजहां शेख अब तक फरार है। उसकी तलाश में जांच एजेंसियां लगातार छापेमारी कर रही हैं लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। इस मामले में सीपीआई नेता मोहम्मद सलीम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ममता सरकार शाहजहां शेख की हत्या करा सकती है। इस मामले में कई सबूतों को अब तक नष्ट किया जा चुका है। सलीम ने कहा कि ममता बनर्जी सिर्फ खुद की ही रक्षा करती हैं।

अपने भतीजे को बचाएंगी ममता बनर्जी- मो. सलीम

मोहम्मद सलीम ने कहा कि शाहजहां पुलिस और राज्य सरकार के मेहमान बनकर पुलिस सुरक्षा में है। ये सभी अपराधी अभी पुलिस सुरक्षा में पुलिस गेस्ट हाउस में हैं, जहां ममता और अभिषेक के सबूतों के लिंक को कैसे हटाया जाए। इसे लेकर दोनों के बीच बातचीत हो रही है। जैसे ही यह सारी चीजें पूरी हो जाएंगी या तो शाहजहां शेख को गिरफ्तार दिखा दिया जाएगा या उसका एनकाउंटर करा दिया जाए।

Advertisement

लॉकेट चटर्जी को संदेशखाली जाने से रोका गया

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी पार्टी की महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ आज संदेशखाली के लिए निकली थी। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने परीक्षा हवाला देते हुए कहा कि इससे छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इसे लेकर पुलिस के साथ लॉकेट चटर्जी की बहस भी हुई। उन्होंने पुलिस से कहा कि धारा-144 संदेशखाली में लगाई गई है फिर उन्हें कोलकाता में क्यों रोका जा रहा है।

शाहजहां शेख के खिलाफ ED ने कसा शिकंजा

संदेशखाली मामले के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख के खिलाफ ईडी शिकंजा कसने जा रही है। शाहजहां शेख के खिलाफ जमीन कब्जाने के मामले में नया केस दर्ज हुआ है। बता दें कि शाहजहां शेख 5 जनवरी से ही फरार है और उसकी तलाश हो रही है। हावड़ा, दक्षिण कोलकाता के 6 ठिकानों पर ईडी ने आज ही रेड मारी है। शाहजहां शेख के अलावा उसके दो सहयोगियों सरदार और हजरा पर भी आरोप हैं। तीनों ही फिलहाल गायब हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो