scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'सरकार आई तो कार्रवाई होगी', राहुल गांधी ने IT को बताया BJP का टैक्स टेररिज्म, जानिए क्या कहा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा--“जब सरकार बदलेगी तो लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने वालों पर कार्रवाई ज़रूर होगी और ऐसी कार्रवाई की जाएगी कि दोबारा कोई ये सब करने की हिम्मत नहीं करेगा, यह मेरी गारंटी है।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: March 30, 2024 11:37 IST
 सरकार आई तो कार्रवाई होगी   राहुल गांधी ने it को बताया bjp का टैक्स टेररिज्म  जानिए क्या कहा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी। (इमेज- पीटीआई)
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस पार्टी को मिले आयकर विभाग के नोटिस पर बोलते हुए उन्होंने इसे 'टैक्स टेररिज्म' कहा। राहुल गांधी ने चेतावनी दी कि जब सरकार बदलेगी, तो लोकतंत्र को खत्म करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लोकसभा चुनाव से पहले आयकर विभाग ने कांग्रेस पार्टी को 1700 करोड़ रुपये का डिमांड नोटिस जारी किया है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी को जारी किया गया ताजा नोटिस साल 2017-18 से 2020-21 से जुड़ा है।

क्या बोले राहुल गांधी?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा--“जब सरकार बदलेगी तो लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने वालों पर कार्रवाई ज़रूर होगी और ऐसी कार्रवाई की जाएगी कि दोबारा कोई ये सब करने की हिम्मत नहीं करेगा, यह मेरी गारंटी है।"

Advertisement

नोटिस पर क्या बोले अजय माकन?

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा-- "भाजपा ने टेक्स कानूनों का गंभीर उल्लंघन किया है। आईटी विभाग को उससे 4,600 करोड़ रुपये से अधिक की मांग करनी चाहिए।" उन्होंने आगे कहा कि 1 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी इस मामले को लेकर दोबारा सुप्रीम कोर्ट जाएगी।

बबीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा--"कांग्रेस पार्टी सोचती है कि वह देश के संविधान और कानून से ऊपर है। वह झूठ बोल सकते हैं। आम लोगों को टैक्स देना पड़ता है लेकिन कांग्रेस खुद को खास वीवीआईपी कैटेगरी में रखती है। जब उनकी 'चोरी' पकड़ी गई तो वे टैक्स नहीं देना चाहते थे। सवाल यह है कि जब उन्हें 2021 में नोटिस मिला तो आपने उसे चुनौती देने में देरी कर दी और जब आपने उसे चुनौती दी तो आपको कोई राहत नहीं मिली।

शहजाद पूनावाला ने आगे कहा---"पीएम मोदी और बीजेपी का विरोध करते-करते आज कांग्रेस ने देश की संस्थाओं पर भी हमला करना शुरू कर दिया है"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो