scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मोदी की क्रेडिट छीनने की आदत है', सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर और राम सेतु को लेकर प्रधानमंत्री पर बोला हमला

Subramanian Swamy Taunt PM Modi: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि पीएम मोदी क्रेडिट छीनने की आदत है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 17, 2024 20:15 IST
 मोदी की क्रेडिट छीनने की आदत है   सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर और राम सेतु को लेकर प्रधानमंत्री पर बोला हमला
Subramanian Swamy Taunt PM Modi: पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। (फोटो सोर्स: ANI)
Advertisement

Subramanian Swamy Taunt PM Modi: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से अपनी बात रखी है। स्वामी का यह पोस्ट ऐसे वक्त आया है, जब देश में लोकसभा चुनाव होने हैं और पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल होना है।

पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा, '9 साल पहले सुप्रीम कोर्ट में मेरी याचिका स्वीकार होने के बावजूद मोदी ने राम सेतु को राष्ट्रीय विरासत स्मारक घोषित करने से रोक दिया है। आखिर क्यों? क्योंकि पीएम मोदी की क्रेडिट छीनने की आदत है। इसी कारण से मोदी ने राम मंदिर के लिए मेरी रिट याचिका को स्वीकार करने में देरी करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक आवेदन दायर किया था।'

Advertisement

एक अन्य पोस्ट में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा, 'यदि मोदी के पास यह दावा करने के लिए सच्ची राम भक्ति है कि उन्होंने राम मंदिर के पुनर्निर्माण में योगदान दिया है, जो वास्तव में शून्य या उससे भी कम है, तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को अपना फैसला सुनाने में देरी करने की कोशिश क्यों की? वह राम सेतु को राष्ट्रीय धरोहर स्मारक घोषित करने में क्यों अड़ंगा डाल रहे हैं।'

इससे पहले 16 अप्रैल को पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और हमला बोला था। उन्होंने पीएम मोदी पर सीमा पर चीन की आक्रामकता के खिलाफ नरम रुख अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि मोदी ने भारत माता को धोखा दिया है।

उसी दिन एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सवाल किया कि पीएम मोदी राहुल गांधी पर मुकदमा चलाने का आदेश क्यों नहीं दे रहे हैं। स्वामी ने अपने ट्वीट में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाया।

Advertisement

स्वामी ने लिखा,'मोदी 2006 में अमेठी में युवा कांग्रेस पदाधिकारी सुकन्या के साथ तीन अन्य विदेशियों द्वारा सामूहिक बलात्कार की साजिश रचने और उसमें भाग लेने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा चलाने का आदेश क्यों नहीं दे रहे हैं? सीएम आदित्यनाथ के पास इसकी फाइलें होनी चाहिए। टाइम्स नाउ के पास उसके बलात्कार के बाद का एक वीडियो था।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो