scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

डिवाइडर तोड़ कार और पिकअप वैन से टकराया टैंकर, चार की मौत, दिल्ली - जयपुर हाईवे की घटना

गुरुग्राम में दिल्ली - जयपुर हाईवे पर सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में तीन कार में सवार थे।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: November 11, 2023 07:48 IST
डिवाइडर तोड़ कार और पिकअप वैन से टकराया टैंकर  चार की मौत  दिल्ली   जयपुर हाईवे की घटना
सड़क हादसे में चार की मौत (ANI Image)
Advertisement

हरियाणा के गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां दिल्ली - जयपुर हाईवे पर सिधरावली गांव के पास तेल के एक टैंकर ने कार और पिक अप वैन में टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। गुरुग्राम पुलिस बिलासपुर थाने के अधिकारी विनोद कुमार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, तेल का टैंकर जयपुर की तरफ से आ रहा था। वह डिवाइडर तोड़कर दूसरी दिशा से आ रही कार से जा टकराया।

उन्होंने कहा कि शायद कार में सवार सभी लोग जयपुर जा रहे थे। टक्कर की वजह से कार में लगे सीएनजी सिलेंडर में आग लग गई और कार में सवार सभी तीन लोग मारे गए। उन्होंने बताया कि कार में टक्कर मारने के बाद ऑयल टैंकर हाईवे पर पिकअप वैन से जा टकराया। इस वजह से वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

विनोद कुमार ने बताया कि हमें दिल्ली - जयपुर हाईवे पर सड़क हादसे की सूचना मिली थी। जब हम मौके पर पहुंचे तो देखा कि कार आग लगने की वजह से पूरी तरह से खाक हो चुकी थी और उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि टैंकर की पिकअप वैन से भी टक्कर हुई थी। इस वजह से वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का दोषी टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है।

बंगाल से ओडिशा जा रही बस में लगी आग

पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार रात ओडिशा के पारादीप जा रही एक लक्जरी बस में आग लगने से कम से कम 30 लोग झुलस गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना रात करीब 10 बजे माधबपुर इलाके के पास हुई। हादसे के समय एसी बस की स्पीड कम थी। बस में सवार कम से कम 30 यात्रियों ने खिड़कियों को तोड़कर बाहर निकलने की कोशिश की। कुछ यात्री सड़क किनारे खाई में गिर गए। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो