scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'भारत जोड़ो यात्रा में ऑफर की शराब, सचिन पायलट को बताया तो…', राधिका खेड़ा ने कांग्रेस नेताओं पर फिर लगाए गंभीर आरोप

Radhika Khera : राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के छत्तीसगढ़ मीडिया सेल के अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: May 06, 2024 13:09 IST
 भारत जोड़ो यात्रा में ऑफर की शराब  सचिन पायलट को बताया तो…   राधिका खेड़ा ने कांग्रेस नेताओं पर फिर लगाए गंभीर आरोप
राधिका खेड़ा ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा (Photo : Radhika KheraFacebook)
Advertisement

कांग्रेस की प्रवक्ता रहीं राधिका खेड़ा ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब कुछ पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राधिका खेड़ा ने कहा है कि उन्हें भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कुछ नेताओं ने शराब ऑफर की थी और जब इसकी शिकायत उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं से की तो उनकी बात को अनसुना कर दिया गया।

राधिका खेड़ा ने एक्स पर एक पोस्ट लिखकर अपने इस्तीफे की जानकारी साझा की थी जिसमें उन्होंने लिखा था “आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूं व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूं। हां मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूं, और वही अब मैं कर रहीं हूं। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।"

Advertisement

सचिन पायलट पवन खेड़ा सबसे की शिकायत

राधिका खेड़ा ने इस्तीफे के एक दिन बाद आज मीडिया से बात करते हुए अपने इस्तीफे के कारण से जुड़े कुछ खुलासे किए हैं। राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के छत्तीसगढ़ मीडिया सेल के अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए और कहा," सुशील कुमार ने मुझे भारत जोड़ो यात्रा के दौरान शराब ऑफर की थी। जब हम यात्रा के दौरान कोरबा में थे और मेरे साथ मीडिया सेल की दो लड़कियां भी थी उन्होंने मुझे बार बार फोन करके पूछा कि मुझे कौनसी शराब चाहिए। वह मेरे कमरे को बार खटखटाते थे। यह बात मैंने सचिन पायलट जी को भी बताई और वहां के प्रदेश अध्यक्ष जी को भी कहा था। दिल्ली में भी जयराम रमेश जी से लेकर पवन खेड़ा तक मैंने यह बात पहुंचाई थी। लेकिन तब भी कुछ नहीं हुआ। मेरी सुनवाई नहीं हुई क्योंकि मैं पार्टी की हिन्दू विरोधी भावना के खिलाफ रही हूं।"

'मेरी बात नहीं सुनी गई'

राधिका खेड़ा ने कहा कि बार-बार शिकायत करने पर भी उनकी बात को दरकिनार किया गया। उन्होंने कहा,"मैंने सबसे पहला काम यह किया कि मैंने सचिन पायलट को फोन किया लेकिन उन्होंने मुझसे बात नहीं की, उनके पीए ने मुझे बताया कि सचिन पायलट व्यस्त हैं। उनके पीए ने वहां किसी से बातचीत की और फिर उन्होंने मुझसे कहा कि मैं इस घटना के बारे में कुछ भी न बोलूं, अपना मुंह न खोलूं. इसके बाद मैंने भूपेश बघेल, पवन खेड़ा और जयराम रमेश को फोन किया लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया…बाद में भूपेश बघेल ने मुझे वापस फोन किया और मैंने उनसे कहा कि मैं राजनीति छोड़ना चाहती हूं लेकिन उन्होंने मुझे छत्तीसगढ़ छोड़ने के लिए कहा और तब मुझे समझ आया कि कैसे ये सब सिर्फ एक साजिश थी।"

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो