scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नितिन गडकरी ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा, बता दिया अपनी जीत का मार्जिन

नितिन गडकरी ने कहा कि मैं नागपुर को कभी नहीं भूला हूं और कभी भूलूंगा भी नहीं
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: March 24, 2024 08:44 IST
नितिन गडकरी ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा  बता दिया अपनी जीत का मार्जिन
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया। (PTI PHOTO)
Advertisement

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में मैं 5 लाख से अधिक वोटों से जीतूंगा। गडकरी ने कहा कि मैं नागपुर को कभी नहीं भूला हूं और कभी भूलूंगा भी नहीं।

5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतूंगा- नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि मैं यह चुनाव 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतूंगा। आप सभी ने मुझे प्यार दिया है, मैं देश में जो भी काम कर पाया हूं वह आपके प्यार और समर्थन की वजह से है। जो भी काम कर रहा हूं, इसका श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता को जाता है। मैं नागपुर को कभी नहीं भूला हूं और कभी भूलूंगा भी नहीं।"

Advertisement

नितिन गडकरी ने कहा कि सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री के रूप में वह जो भी काम कर सके, उसका श्रेय मतदाताओं को जाता है जिन्होंने उन्हें सत्ता में चुना। उन्होंने कहा, "पिछले 10 वर्षों में मैंने नागपुर में 1 लाख करोड़ रुपये के विकास कार्य किए हैं। यह एक न्यूज़रील है। असली फिल्म अभी शुरू होनी बाकी है। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं नागपुर को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ शहरों में ले जाऊंगा।"

मेरी राजनीतिक विरासत पर कार्यकर्ताओं का अधिकार- गडकरी

नितिन गडकरी ने कहा कि उनकी राजनीतिक विरासत पर भाजपा कार्यकर्ताओं का अधिकार है। उन्होंने कहा, "मेरा कोई भी बेटा राजनीति में नहीं है। मैंने अपने बेटों से कहा कि अगर वे राजनीति में आना चाहते हैं तो पहले दीवारों पर पोस्टर चिपकाएं और जमीनी स्तर पर काम करें। मेरी राजनीतिक विरासत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का हक है।"

Advertisement

बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को नागपुर सीट से मैदान में उतारने का फैसला किया है। महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों पर चुनाव पांच चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई और 20 मई को होंगे। भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अब तक चार लिस्ट घोषित की हैं, जिनमें 291 पार्टी उम्मीदवारों के नाम हैं।

Advertisement

543 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे। लोकसभा चुनाव में लगभग 97 करोड़ मतदाता वोट डालेंगे। वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो