होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'मुस्लिम करते हैं सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल', जानिए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने यह बात क्यों कही?

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: हैदराबाद के सांसद ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि आप नफरत की दीवार क्यों बना रहे हैं? आप यह डर क्यों पैदा कर रहे हैं कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं?
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 28, 2024 22:17 IST
एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Source- Express Archive)
Advertisement

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहा कि मुसलमान सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं।

ओवैसी का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुसलमानों पर की गई टिप्पणी के बाद आया। ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी हिंदुओं में डर पैदा कर रहे हैं कि मुस्लिम बहुसंख्यक समुदाय बन जाएंगे। उन्होंने कहा कि कब तक मुसलमानों को लेकर डर पैदा करोगे। हमारा धर्म अलग है, लेकिन हम इस देश के हैं।

Advertisement

हैदराबाद के सांसद ने कहा कि आप नफरत की दीवार क्यों बना रहे हैं? आप यह डर क्यों पैदा कर रहे हैं कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं? उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के आंकड़ों के मुताबिक, मुसलमानों की जनसंख्या वृद्धि में गिरावट आई है। ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं और मुझे यह कहने में कोई शर्म नहीं है।

वहीं एक अन्य सभा में ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने एक खबर का जिक्र कर उन पर हमला बोला और कहा कि परीक्षा में चार बच्चों ने 'जय श्रीराम' लिख दिया, लेकिन परीक्षक (Examiner) ने उन्हें 50 फीसदी नंबर दे दिए।

Advertisement

ओवैसी ने नामों का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे उन चार बच्चों का नाम पता चल गया है। इनमें पहला नाम नरेंद्र मोदी है, दूसरा नाम अमित शाह का है, तीसरा योगी और चौथा नड्डा का नाम है। वह कुछ भी नहीं करें, लेकिन उन्हें वोट दो। उन्होंने कहा कि अगर ये लोग परीक्षा में 'जय श्रीराम' लिख रहे तो इन्हें पचास फीसदी नंबर मिल रहे। अगर हमारी बेटी हिजाब में जा रही है तो बोलते हैं। हम तुम्हें परीक्षा लिखने नहीं देंगे।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के मुस्लिमों को संपत्ति बांटने वाले भाषण को लेकर उन पर निशाना साधा था। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी ऐसे बयान देकर बहुसंख्यक समाज में डर पैदा करना चाहते हैं।

Advertisement
Tags :
AIMIM chiefAIMIM OwaisiLok Sabha ElectionmuslimNarendra Modiलोकसभा चुनाव 2024
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।