scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Modi ka Parivar: भगोड़े नीरव मोदी और विजय माल्या के साथ किसने लगाए पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर? पुलिस ने दर्ज की FIR

दिल्ली में जगह-जगह भगोड़े नीरव मोदी और विजय माल्या के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली पोस्टर लगाए गए। पोस्टर में बताया गया कि नीरव मोदी और विजय माल्या पीएम मोदी के परिवार हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | Updated: March 06, 2024 17:01 IST
modi ka parivar  भगोड़े नीरव मोदी और विजय माल्या के साथ किसने लगाए पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर  पुलिस ने दर्ज की fir
नीरव मोदी और विजय माल्या के साथ लगाया गया पीएम मोदी का पोस्टर। (express photo)
Advertisement

दिल्ली में कई जगहों पर भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी और विजय माल्या के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ पोस्टर लगाए गए हैं। इसके साथ ही नीरव मोदी और विजय माल्या को पीएम मोदी का परिवार बताया गया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पोस्टरों पर लिखा गया है 'मोदी का असली परिवार' और नीचे लिखा है 'भारतीय युवा कांग्रेस'।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तुगलक रोड थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दिल्ली संपत्ति विरूपण निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पोस्टर हटा दिए गए हैं। उन्होंने आगे बताया कि नयी दिल्ली नगरपालिका परिषद के एक अधिकारी की शिकायत पर मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया।

Advertisement

पीएम मोदी ने लालू यादव का किया था पलटवार

पुलिस ने आगे बताया कि पोस्टरों पर प्रकाशक या उन्हें लगाने वाले का नाम नहीं था। प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लालू प्रसाद के उस बयान को लेकर पलटवार किया था, जिसमें लालू ने कहा था कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। मोदी ने सोमवार को कहा कि 140 करोड़ भारतवासी उनके 'परिवार' हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' अभियान शुरू कर अपने नेता का समर्थन किया है। भाजपा के कई नेताओं ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट में 'मोदी का परिवार' लिखा, तभी कांग्रेस ने मंगलवार को सवाल किया कि क्या भगोड़े व्यवसायी नीरव मोदी और विजय माल्या भी इस परिवार का हिस्सा हैं? फिलहाल पोस्टर लगाने वाले मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी की संतान न होने पर तंज कसा था

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता लालू प्रसाद यादव ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में आयोजित विपक्षी दलों के जन विश्वास रैली के दौरान पीएम मोदी पर तीखे हमले किये थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ व्यंग्य भरे शब्दों में कहा था, “पीएम मोदी हर बार परिवारवाद का मुद्दा उठाते रहते हैं, ये क्यों नहीं बताते कि उन्हें क्यों कोई संतान नहीं हुई।”

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो