scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Mamata Banerjee Injured: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर लगी चोट, गंभीर रूप से हुईं घायल, TMC ने शेयर की तस्वीर

Bengal CM Mamata Banerjee News : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सिर पर चोट लगी है। चोट लगने से वे लहूलुहान हो गईं हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
कोलकाता | Updated: March 14, 2024 22:28 IST
mamata banerjee injured  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर लगी चोट  गंभीर रूप से हुईं घायल  tmc ने शेयर की तस्वीर
Mamata Banerjee Injured: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट। TMC TWITTER
Advertisement

Mamata Banerjee Injured: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सिर पर चोट लगी है। चोट लगने से वे लहूलुहान हो गईं। जानकारी के अनुसार, ममता बनर्जी अपने घर के परिसर में टहल रही थीं तभी वे गिर गईं। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। फिलहाल उन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक उनके माथे पर टांके लगाए जाएंगे। तृणमूल (TMC) ने सोशल मीडिया एक्स पर ममता के माथे पर चोट लगने की तस्वीर शेयर की है। उनके सिर से खून निकल रहा है।

घर के परिसर में टहल रही थीं सीएम

तृणमूल सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री ममता गुरुवार को कालीघाट आवास परिसर में टहल रही थीं। उसी समय वे गिर गईं। गिरने के कारण उनके माथे पर चोट लग गई और खून निकलने लगा। इसके बाद उन्हें घर के अंदर ले जाया गया और फौरन एसएसकेएम अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि माथे पर टांके लगाना पड़ेगा।

Advertisement

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, सीएम ममता के जख्म काफी गहरे हैं। इसकी जांच के लिए सीटी स्कैन कराया जाएगा और मेडिकल बोर्ड का भी गठन किया जा रहा है। फिलहाल मुख्यमंत्री डॉक्टरों की निगरानी में हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। वही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी एक्स पर ट्वीट कर ममता बनर्जी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। उन्होंने लिखा है कि मैं ममता दीदी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं। कई दूसरे नेताओं ने भी ममता की तेज रीकवरी की उम्मीद जताई है।

जानकारी के अनुसार, तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी एसएसकेएम अस्पताल पहुंच गए हैं। अभिषेक ने गुरुवार दोपहर जलपाईगुड़ी के मैनागुड़ी में बैठक की थी। वहां से कोलकाता लौटने के बाद वह सीधे एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे। अभिषेक ने करीबियों को बताया कि मुख्यमंत्री के माथे पर गहरा घाव है। यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि यह कैसे हुआ लेकिन माना जा रहा है कि ममता चलते-चलते गिर गईं।

Advertisement

अभिषेक, लता बनर्जी के साथ राज्य मंत्री फिरहाद हकीम भी एसएसकेएम अस्पताल गए। इसके अलावा छोटे भाई बाबुन बनर्जी भी अस्पताल पहुंचे हैं। बुधवार को बाबुन के कमेंट से राज्य की राजनीति सक्रिय हो गई। बाबुन ने लोकसभा चुनाव में हावड़ा दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से टिकट नहीं दिए जाने पर उतारे जाने पर अपना गुस्सा व्यक्त किया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो