scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

तिहाड़ में बंद CM केजरीवाल तो पत्नी सुनीता ने संभाली कमान, दिल्ली में रोड शो करते हुए कह दी बड़ी बात

सुनीता केजरीवाल रोड शो के दौरान अपनी गाड़ी के सनरूफ के बाहर खड़ी होकर मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन कर रही थीं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: April 27, 2024 21:26 IST
तिहाड़ में बंद cm केजरीवाल तो पत्नी सुनीता ने संभाली कमान  दिल्ली में रोड शो करते हुए कह दी बड़ी बात
सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली में रोड शो किया। (फोटो सोर्स: @KuldeepKumarAAP)
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने राजनीति के क्षेत्र में कदम रख दिया है। रविवार को उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्वी दिल्ली उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो किया। कार्यक्रम के दौरान सुनीता केजरीवाल पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के कोंडली इलाके में पार्टी समर्थकों के साथ बातचीत की। सुनीता केजरीवाल रोड शो के दौरान अपनी गाड़ी के सनरूफ के बाहर खड़ी होकर मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन कर रही थीं।

सुनीता केजरीवाल ने किया रोड शो

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल को हिरासत में लिए जाने के बाद सुनीता केजरीवाल अपनी राजनीतिक गतिविधियों के कारण AAP का चेहरा बनकर उभरी हैं। यह रोड शो दिल्ली में सुनीता केजरीवाल की पहली अधिकारिक सभा है।

Advertisement

रोड के दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा, "आपके सीएम और मेरे पति अरविंद केजरीवाल को पिछले एक महीने से जेल में रखा गया है। किसी भी अदालत ने उन्हें दोषी करार नहीं दिया है और जांच जारी है। अगर जांच 10 साल तक चलेगी तो क्या उन्हें 10 साल तक जेल में रखा जाएगा? पहले अदालत द्वारा किसी को दोषी ठहराए जाने पर ही लोगों को जेल में डाल दिया जाता था, लेकिन वे एक नई व्यवस्था लेकर आए हैं और कह रहे हैं कि जब तक जांच चलेगी तब तक उसे जेल में ही रखा जाएगा। ये तानाशाही है।"

क्या वे अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं?- सुनीता केजरीवाल

सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर सुनीता केजरीवाल ने कहा, "अरविंद केजरीवाल 22 साल से डायबिटीज (मधुमेह) के मरीज हैं और 12 साल से इंसुलिन पर हैं। जेल में उन्हें इंसुलिन देने से इनकार कर दिया गया है। क्या वे अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं? मैं जानता हूं कि आप लोग उससे प्यार करते हैं और यही उनकी समस्या है। उसकी गलती क्या है?"

Advertisement

केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर सुनीता केजरीवाल ने कहा, "दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनवाए, मुफ्त बिजली मुहैया कराई और मोहल्ला क्लीनिक खोले। यह देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा है। अपने वोट की ताकत को पहचानें। 25 मई को हम तानाशाही हटाने और लोकतंत्र बचाने के लिए वोट करेंगे। हम साथ मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो