scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'PM मोदी से सीखना चाहिए महिलाओं की इज्जत करना…', रणदीप सुरजेवाला की विवादित टिप्पणी पर बोलीं हेमा मालिनी

Hema Malini Reaction On Randeep Surjewala: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था। अब इसके बाद एक्ट्रेस ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 04, 2024 11:33 IST
 pm मोदी से सीखना चाहिए महिलाओं की इज्जत करना…   रणदीप सुरजेवाला की विवादित टिप्पणी पर बोलीं हेमा मालिनी
हेमा मालिनी और रणदीप सुरजेवाला। (इमेज- एक्सप्रेस फाइल फोटो)
Advertisement

Hema Malini Reaction On Randeep Surjewala: कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से बीजेपी की उम्मीदवार हेमा मालिनी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। अब इसको लेकर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वे केवल फेमस लोगों को ही टारगेट करते हैं क्योंकि जो लोग फेमस नहीं है उन्हें टारगेट करने से उन्हें कुछ फायदा नहीं होगा। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं को पीएम मोदी से महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए।

हेमा मालिनी आज मथुरा से नामांकन दाखिल करने आई हैं। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं अपना नामांकन दाखिल करने के लिए यहां पर आई हूं और इस खुशी के मौके पर किसी और ने क्या कहा, इसके बारे में किसी भी तरह की बात नहीं करना चाहती।

Advertisement

रणदीप सुरजेवाला ने जनसभा में क्या कहा

भाजपा के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का एक वीडियो शेयर किया। इसमें सुरजेवाला ने कहा कि हम लोगों को विधायक और सांसद आप लोग इसलिए बनाते हैं ताकि जनता की आवाज संसद में उठा सकें। ‘कोई हेमा मालिनी तो है नहीं….. । कोई फिल्म स्टार तो हैं नहीं। हम तो हेमा मालिनी का भी सम्मान करते हैं क्योंकि धर्मेन्द्र के यहां शादी कर रखी है जो बहू हैं हमारी।

कांग्रेस नेता ने दी सफाई

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने वीडियो के वायरल होने के बाद मामले पर सफाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बीजेपी की आईटी सेल को काट-छांट, तोड़-फोड़, झूठी-झूठी बातें करना बंद कर दिया गया है, ताकि वो हर रोज मोदी सरकार की युवा विरोधी, किसान विरोधी, गरीब विरोधी विपक्ष-विफल मुस्लिम और भारत के संविधान को खत्म करने की साजिश रच सकें। देश का ध्यान भटकाये। पूरा वीडियो सुनें - मैंने कहा "हम तो हेमा मालिनी का भी बहुत सम्मान करते हैं। क्योंकि उन्होंने धर्मेंद्र से शादी की है।

Advertisement

भाजपा की महिला विरोधी प्यादों को ये वीडियो कटर का ऑर्डर मिला तो, दुष्प्रचार प्यादों ने प्रधानमंत्री से कभी यह नहीं पूछा कि उन्होंने संसद में एक महिला सांसद को शूर्पणखा की संज्ञा क्यों दी गई। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को जर्सी गाय कहना सही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो