scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'15 सेकेंड नहीं एक घंटा ले लीजिए, हम भी देखना चाहते हैं…', नवनीत राणा के बयान पर AIMIM चीफ असुदद्दीन ओवैसी का पलटवार

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर कोई खुलेआम इस तरह की बात कह रहा है तो ऐसा ही सही।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 09, 2024 14:16 IST
 15 सेकेंड नहीं एक घंटा ले लीजिए  हम भी देखना चाहते हैं…   नवनीत राणा के बयान पर aimim चीफ असुदद्दीन ओवैसी का पलटवार
बीजेपी नेता नवनीत राणा और एआईएमआईएम चीफ असुदद्दीन ओवैसी। (इमेज- फाइल फोटो)

Asaduddin Owaisi Vs Navneet Rana: तेलंगाना में लोकसभा चुनावों के प्रचार अभियान में खूब जमकर बयानबाजी की जा रही है। इस बीच, बीजेपी की नेता नवनीत रवि राणा के '15 सेंकड' वाले एक बयान पर सियासत बढ़ती ही जा रही है। नवनीत राणा के बयान पर AIMIM चीफ असुदद्दीन ओवैसी भड़क गए हैं और उन्होंने उन पर पलटवार किया है। ओवैसी ने नवनीत राणा के 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटाने के बयान पर कहा है कि उन्हें 1 घंटा दे दीजिए।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा पर तंज कसते हुए कहा कि मैं मोदी से कहता हूं कि उन्हें 15 सेकेंड का समय दीजिए। आप क्या करेंगे? 15 सेकंड की बजाय एक घंटा ले लीजिए। हम भी देखना चाह रहे हैं कि क्या आपके अंदर कोई इंसानियत बची है।

हम डरने वाले नहीं- ओवैसी

असुदद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं और पूरी तरह से तैयार हैं। अगर कोई व्यक्ति खुलेआम ऐसा कह रहा है तो ऐसा ही सही। पीएम आपके हैं, RSS आपका है, सब कुछ आपका है। आपको कौन रोक रहा है? हमें बताएं कि हमें कहां आना है, हम वहीं पर पहुंच जाएंगे। जो करना है कर लेना।

भाजपा नेता ने यह भी कहा था कि अगर आप एआईएमआईएम और कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव में वोट देते हैं तो यह सीधे पाकिस्तान पहुंच जाता है। इस बयान पर भी ओवैसी ने कहा कि साल 2014 में मोदी अचानक अफगानिस्तान से नवाज शरीफ के घर पर उतर गए। बिन बुलाए मेहमान। वह क्या था? उन्हें लगता है कि भारत में सभी मुसलमान पाकिस्तानी हैं। हमें आरएसएस की विचारधारा को हराना है। वे भारत के बहुलतावाद और विविधता से नफरत करते हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला बीजेपी की उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में जनसभा करने पहुंची नवनीत राणा के बयान के शुरू हुआ है। उन्होंने जनसभा के दौरान एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए बिना कहा था कि छोटा भाई बोल रहा है कि 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा फिर हम दिखाएंगे कि हम क्या करते हैं। तो मैं उनको बता देना चाहती हूं कि छोटे भाईसाहब आपको तो केवल 15 मिनट का ही टाइम लगेगा, लेकिन हमें सिर्फ 15 सेंकड ही लगेंगे। 15 सेकंड के लिए अगर पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को यह पता भी नहीं चल पाएगा कि वे कहां से आए और चले गए। इतना ही नहीं, इसका एक वीडियो भी नवनीत राणा ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया और उन्होंने इसे ओवैसी बंधुओं को भी टैग किया।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो