scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'कोई हेमा मालिनी तो है नहीं जो….', कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की एक्ट्रेस पर विवादित टिप्पणी, भड़की बीजेपी

कांग्रेस नेता के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने सुरजेवाला को आड़े हाथों लिया है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 04, 2024 10:14 IST
 कोई हेमा मालिनी तो है नहीं जो…    कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की एक्ट्रेस पर विवादित टिप्पणी  भड़की बीजेपी
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला। (इमेज- सोशल मीडिया/वीडियो ग्रैब)
Advertisement

Randeep Surjewala Comment On Hema Malini: कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ टिप्पणी की थी। इसके बाद अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। इसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लिया है।

हरियाणा के कैथल में आयोजित एक कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि हम लोगों को विधायक और सांसद आप लोग इसलिए बनाते हैं ताकि जनता की आवाज संसद में उठा सकें। 'कोई हेमा मालिनी तो है नहीं….. । कोई फिल्म स्टार तो हैं नहीं। हम तो हेमा मालिनी का भी सम्मान करते हैं क्योंकि धर्मेन्द्र के यहां शादी कर रखी है जो बहू हैं हमारी।

Advertisement

कंगना रनौत ने किया टारगेट

कांग्रेस नेता के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार कगना रनौत ने सुरजेवाला को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने सोशल मीडया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि बात मोहब्बत की दुकान खोलने की हुई थी लेकिन कांग्रेस नफरत की दुकान खोल बैठी है। महिलाओं के प्रति गिरी हुई सोच रखने वाले कांग्रेस के नेता अवश्यंभावी हार की हताशा और कुंठा में अपने चरित्र का दिन-ब-दिन पतन कर रहे हैं।

अमित मालवीय ने किया ट्वीट

बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट कर कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर एक घृणित टिप्पणी की है। उनकी यह टिप्पणी न केवल हेमा मालिनी के लिए है, बल्कि ये बात सामान्य रूप से महिलाओं के लिए भी अपमानजनक है। उन्होंने लिखा कि कुछ दिन पहले एक कांग्रेस नेता ने भी बीजेपी की नेता पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। यह राहुल गांधी की कांग्रेस है जो स्त्रीद्वेषी और महिलाओं से नफरत करती है। बता दें कि अभिनेत्री हेमा मालिनी इस लोकसभा इलेक्शन में भी भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवार हैं। आज वो मथुरा से अपना नामांकन दाखिल करेंगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो