scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kerala: कांग्रेस नेता के घर से काले जादू की चीजें मिलने का वीडियो वायरल, सुधाकरन की और बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Kerala Congress: केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के सुधाकरन ने सफाई देते हुए कहा कि यह पुराना वीडियो है और इस तरह की धमकियों से नहीं डरते हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: July 05, 2024 09:56 IST
kerala  कांग्रेस नेता के घर से काले जादू की चीजें मिलने का वीडियो वायरल  सुधाकरन की और बढ़ सकती हैं मुश्किलें
केरल कांग्रेस के नेता पर लगे बड़े आरोप (सोर्स - एक्सप्रेस फोटो)
Advertisement

Kerala News: केरल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और कन्नूर से सांसद के. सुधाकरन के आधिकारिक आवास पर काले जादू की सामाग्री मिलने का एक कथित वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग सांसद के आवास में दफ्न की गई काले जादू की वस्तुओं को निकाल रहे हैं। इस वीडियो के चलते के सुधाकरन की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Advertisement

घर से काले जादू के वस्तुएं मिलने के वीडियो पर के सुधाकरन का कहना है कि यह वीडियो पुराना है। उनका कहना है कि वह इस वीडियो के चलते किसी भी तरह की धमकी से डरने वाले नहीं है। जब इस मुद्दे पर केपीसीसी चेयरपर्सन के सुधाकरन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आप उन्नीथन से पूरी जानकारी ले सकते हैं। ऐसी किसी भी तरह की धमकी से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिख रहा ज्योतिषी

खास बात यह है कि पार्टी मुख्यालय में भी इस तरह की सामाग्री मिली है। इसको लेकर सुधाकरन ने कहा है कि उन्हें भी इस बारे में पता चला है। दूसरी ओर उन्नीथन ने वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। के सुधाकरन के घर का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो शख्स ज्योतिषी है।

शख्स को वीडियो में थेय्यम की कुछ मूर्तियां राख और अन्य रंगीन पाउडर निकालते देखा गया था, जो कि कथित तौर पर काले जादू की रस्म के लिए इस्तेमाल किए गए थे। बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में एक आदमी की आवाज सुनाई दे रही है, जो यह कहता सुनाई दिया कि यह सब सामग्री काले जादू के लिए है। इससे सिर घूम जाएगा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं।

Advertisement

कांग्रेस के विचारक चेरियन फिलिप ने एक फेसबुक पोस्ट लिखा और कहा कि इस आधुनिक वैज्ञानिक युग में जो लोग अंधविश्वास और काला जादू में विश्वास करते हैं और उसका पालन करते हैं, वे कायर हैं।

Advertisement

कांग्रेस विचारक ने कहा है कि केरल के समाज ने अंधविश्वासों और कुरीतियों को नकार दिया है। जो लोग अभी भी जादू-टोना और अन्य गलत कामों में लिप्त हैं, वे केवल अपराधी हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो