scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Karnataka Doctor: कर्नाटक के डॉक्टर ने ऑपरेशन थियेटर में कराया प्री-वेडिंग शूट, वीडियो वायरल होने के बाद सरकार ने किया निलंबित

Karnataka Doctor: कर्नाटक सरकार ने डॉक्टर अभिषेक को निलंबित कर दिया। वायरल वीडियो में अभिषेक को ऐसा ड्रामा करते हुए देखा जा सकता है, जैसे वो किसी मरीज की सर्जरी कर रहा हो।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: February 11, 2024 11:59 IST
karnataka doctor  कर्नाटक के डॉक्टर ने ऑपरेशन थियेटर में कराया प्री वेडिंग शूट  वीडियो वायरल होने के बाद सरकार ने किया निलंबित
Karnataka Doctor Pre Wedding Shoot Operation Theatre: वीडियो वायरल होन के बाद कर्नाटक सरकार ने डॉक्टर अभिषेक को निलंबित कर दिया। (एक्स)
Advertisement

Pre Wedding Shoot In Operation Theatre: प्री-वेडिंग शूट का चलन इन दिनों खूब है। कपल अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कई तरह के प्रयोग करते हैं। इसी कड़ी में कर्नाटक के एक डॉक्टर को उसकी रचनात्मकता उस वक्त भारी पड़ गई, जब उसने राज्य के चित्रदुर्ग जिले के भरमसागर में एक सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में अपनी मंगेतर के साथ प्री-वेडिंग शूट कराया।

प्री-वेडिंग शूट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसके बाद कर्नाटक सरकार ने डॉक्टर अभिषेक को निलंबित कर दिया। वायरल वीडियो में अभिषेक को ऐसा ड्रामा करते हुए देखा जा सकता है, जैसे वो किसी मरीज की सर्जरी कर रहा हो, जबकि उसकी मंगेतर इस सर्जरी में उसकी मदद कर रही है। हालांकि, कपल ने असली चिकित्सा उपकरणों के साथ नकली सर्जरी का नाटक किया है। वीडियो में कैमरापर्सन और बैकग्राउंड में मौजूद अन्य लोगों द्वारा लगाए गए ठहाकों को भी देखा जा सकता है।

Advertisement

जैसे ही यह वीडियो ने इंटरनेट वायरल हुआ। यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं दीं और जोड़े की आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, "अपने महान पेशे के प्रति कुछ नैतिकता और सम्मान रखें।" एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "यह खेल का मैदान नहीं है। ओटी को एक दिव्य स्थान होना चाहिए, जहां महान डॉक्टरों द्वारा लोगों को मौत के मुंह से वापस लाया जाता है।"

सोशल मीडिया पर आलोचना के बीच कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने एक बयान जारी किया। साथ ही डॉ. अभिषेक को निलंबित करने का निर्देश दिया। मंत्री ने बताया, "चित्रदुर्ग के भारमसागर सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग शूट करने वाले एक डॉक्टर को सेवा से निलंबित कर दिया गया है।"

Advertisement

राव ने चेतावनी दी है कि सरकारी अस्पताल लोगों की स्वास्थ्य देखभाल के लिए मौजूद हैं, न कि व्यक्तिगत काम के लिए। मैं डॉक्टरों की ओर से ऐसी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं कर सकते।'

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो