scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जब क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के लिए विल स्मिथ का कंगना ने किया था समर्थन, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की पोस्ट वायरल

कंगना रनौत को सोशल मीडिया यूजर्स ने उस समय की याद दिला दी जब उन्होंने एक कॉमेडियन को थप्पड़ मारने पर विल स्मिथ का पक्ष लिया था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: June 09, 2024 12:38 IST
जब क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के लिए विल स्मिथ का कंगना ने किया था समर्थन  सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की पोस्ट वायरल
कंगना रनौत को महिला सुरक्षाकर्मी ने मारा था थप्पड़ (सोर्स - PTI/File)
Advertisement

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं मंडी से बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल द्वारा थप्पड़ मारने वाला विवाद अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। कंगना रनौत ने उनलोगों की आलोचना की, जिन्होंने महिला कॉन्स्टेबल का समर्थन किया। वहीं अब इस मामले पर कंगना भी सोशल मीडिया पर घिरती नजर आ रही हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर कंगना की पुरानी पोस्ट वायरल

कंगना रनौत को सोशल मीडिया यूजर्स ने उस समय की याद दिला दी जब उन्होंने एक कॉमेडियन को थप्पड़ मारने पर विल स्मिथ का पक्ष लिया था। क्रिस रॉक ने 2022 में स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट पर कटाक्ष किया था, जिसके बाद उन्हें थप्पड़ मारा गया था। हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने 2022 के ऑस्कर समारोह में कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था। ऐसा इसलिए क्योंकि रॉक ने उनकी पत्नी के गंजे सिर का मजाक उड़ाया था। स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट बाल झड़ने की बीमारी एलोपेसिया से पीड़ित हैं और उन्होंने उस समय अपना सिर मुंडवा लिया था।

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसे उन्होंने उस समय विल स्मिथ के पक्ष में अपनी राय देने और उनके हिंसा के कृत्य को उचित ठहराने के लिए पोस्ट किया था।

एक्स पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "कंगना रनौत के अनुसार विल स्मिथ अपनी पत्नी पर मजाक बनाने के लिए किसी को मार सकते हैं। लेकिन एक अन्य महिला अपनी मां को '100 रुपये पर बैठने वाली' कहने और अपने किसान पिता का सिर काटने के लिए कहने के लिए उसे नहीं मार सकती है? पाखंड की सीमा दोस्तों।"

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कंगना रनौत के पोस्ट को रीट्वीट किया था, जिन्होंने अभिनेत्री ने सीआईएसएफ कांस्टेबल की हरकत का समर्थन करने वाले लोगों पर जमकर निशाना साधा था। अपने एक्स पोस्ट में कंगना रनौत ने ऐसे लोगों को ध्यान और योग करने की सलाह दी है।

Advertisement

कंगना ने कहा कि जो लोग सीआईएसएफ कांस्टेबल के कृत्य को उचित ठहरा रहे हैं, वे अंदर से 'बलात्कार या हत्या से सहमत' हैं। कंगना ने उन्हें अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों को समझने के लिए आत्मचिंतन करने की भी सलाह दी।

कंगना ने आगे कहा, "यदि आप अपराधियों के साथ जुड़े हुए हैं तो देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए मजबूत भावनात्मक आवेग है। याद रखें कि यदि आप किसी के प्राइवेट क्षेत्र में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं, तो अंदर से आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं, क्योंकि यह भी छुरा घोंपना ही बड़ी बात है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो