scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ पड़ने के बाद नए अंदाज में दिखीं कंगना, दिखाया सांसद Identity Card

Kangana Ranaut Slapped At Chandigarh Airport By CISF Official: एयरपोर्ट पर थप्पड़ पड़ने के एक दिन बाद कंगना अपने नए अंदाज में नजर आई हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: June 08, 2024 10:31 IST
चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ पड़ने के बाद नए अंदाज में दिखीं कंगना  दिखाया सांसद identity card
Kangana Ranaut Slapped At Chandigarh Airport By CISF Official: थप्पड़ पड़ने के बाद सांसद पहचान पत्र के साथ दिखीं कंगना रनौत। (Photo: Kangana Ranaut)
Advertisement

Kangana Ranaut Slapped At Chandigarh Airport By CISF Official: हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीतने वाली कंगना रनौत को अब अपना सांसद पहचान पत्र मिल गया है। शुक्रवार को कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "नई पहचान, नया पहचान पत्र।" तस्वीर में उन्हें अपना सांसद पहचान पत्र दिखाते हुए देखा जा सकता है।

Advertisement

फोटो में कंगना बेबी ब्लू साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए बिंदी और इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। यह तस्वीर उस दिन की है, जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान अभिनेत्री से राजनेता बनी कंगना को CISF की महिला सुरक्षा कर्मी ने थप्पड़ जड़ा था।

Advertisement

बता दें, गुरुवार को जब अभिनेत्री दिल्ली जा रही थीं, तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के बाद CISF की एक महिला सुरक्षा कर्मी ने अभिनेत्री को थप्पड़ मार दिया था।

घटना के तुरंत बाद कुलविंदर कौर नाम की कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया। उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट से अभिनेत्री और कांस्टेबल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। एक वीडियो में कांस्टेबल को किसान आंदोलन को लेकर कंगना के बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए देखा गया।

इस घटना के तुरंत बाद कंगना ने भी एक वीडियो शेयर कहा ता कि वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। बाद में अभिनेत्री ने एयरपोर्ट पर हुई घटना के बाद बॉलीवुड द्वारा उनके समर्थन में आगे न आने पर निराशा व्यक्त की थी।

Advertisement

कंगना बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। लंबित निर्माण कार्य और रिलीज की तारीखों के टकराव के कारण फिल्म में कई बार देरी हुई। फिल्म का निर्देशन और निर्माण भी कर रही कंगना ने अभी तक फिल्म की नई रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

उन्होंने तनु वेड्स मनु के अपने सह-कलाकार आर माधवन के साथ एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर भी साइन की है। अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना अन्य फिल्मों के अलावा फिल्म सीता: द अवतार में भी नजर आएंगी। हालांकि, उन्होंने पहले घोषणा की थी कि अगर वह चुनाव जीत जाती हैं, तो वह फिल्मों से संन्यास ले लेंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो