scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'देवभूमि से शुद्ध होकर…' विक्रमादित्य के बयान पर फूटा गुस्सा, कंगना रनौत ने कहा- 'शहजादों के गिरोह' को सिखाएंगे सबक

कंगना ने कहा, 'वे फिल्मों में काम करके ही अपने परिवार का साथ दे सकी हैं। उन्होंने फिल्मों में काम करके जो पैसे कमाएं, उससे भाई-बहनों को पढ़ाया-लिखाया, तेजाब हमले की शिकार बहन का इलाज कराया। अपने प्रदेश का मान रखा। सिर ऊंचा किया।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: April 28, 2024 10:58 IST
 देवभूमि से शुद्ध होकर…  विक्रमादित्य के बयान पर फूटा गुस्सा  कंगना रनौत ने कहा   शहजादों के गिरोह  को सिखाएंगे सबक
मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह और भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत। (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)
Advertisement

लोकसभा चुनाव में एक-दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर तेज हो गया है। दो चरणों का मतदान कार्य पूरा होने के बाद नेताओं के दौरे में भी तेजी आ गई है। हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग उनके खिलाफ अनुचित कमेंट करके महिलाओं का अपमान करने में लगे हैं। उनका इशारा अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह पर था। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को 'रामपुर का शहजादा' कहते हुए सिनेमा जगत से खुद के जुड़ाव पर कमेंट करने पर नाराजगी जताई।

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी ने कहा- ऐसे लोग गरीबी और संघर्ष नहीं देखे हैं

कंगना ने कहा, "उनके खिलाफ इस तरह की भद्दी टिप्पणियां करने वाले 'शहजादों के गिरोह' को वे सबक सिखाएंगी। ऐसे लोग पैसे के बल पर चुनाव मैदान में हैं। वे गरीबी और संघर्ष नहीं देखे हैं।"

Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी ने भगवान से उन्हें सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की थी

दरअसल, कंगना का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा था, "मैं भगवान राम से उन्हें सद्बुद्धि देने की प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि वह 'देवभूमि' हिमाचल से शुद्ध होकर बॉलीवुड में वापस जाएंगी, क्योंकि वह चुनाव नहीं जीत पाएंगी और इसकी वजह यह है कि वह हिमाचल के लोगों के बारे में कुछ नहीं जानती हैं।"

कंगना ने कहा, "वे फिल्मों में काम करके ही अपने परिवार का साथ दे सकी हैं। उन्होंने फिल्मों में काम करके जो पैसे कमाएं, उससे भाई-बहनों को पढ़ाया-लिखाया, तेजाब हमले की शिकार बहन का इलाज कराया। अपने प्रदेश का मान रखा। सिर ऊंचा किया।"

Advertisement

इससे पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कथित तौर पर इंस्टाग्राम पर कंगना की एक बोल्ड फोटो शेयर कर लिखा था कि मंडी में क्या भाव है? हालांकि इसका विरोध होने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि पोस्ट उन्होंने नहीं किया है। उनके सोशल मीडिया को हैंडल करने वाले सहयोगी ने ऐसा किया है।

Advertisement

इस पोस्ट पर कंगना ने जवाब में लिखा था कि "हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों की बेड़ियों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी तरह के दुरुपयोग या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो