होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनटी20 विश्व कप
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

कटी उंगली के बाद आइसक्रीम में निकला रेंगता हुआ कनखजूरा, ऑनलाइन दिया था ऑर्डर

यह घटना ज्यादा परेशान इसलिए करने वाली है क्योंकि कुछ दिन पहले ही एक कॉर्नेटो आइसक्रीम में आदमी की कटी हुई उंगली दिखाई दी थी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Sudhanshu Maheshwari
नई दिल्ली | June 15, 2024 20:30 IST
आइस्क्रीम में निकला कनखजूरा
Advertisement

नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम में कनखजूरा निकल गया। नोएडा के सेक्टर 12 में एक महिला ने ब्लिंकिट से अमूल की आइसक्रीम ऑर्डर की थी, उस आइसक्रीम को जब खोला तो उसमें रेंगता हुआ कनखजूरा देख महिला घबरा गई और उसने वो आइसक्रीम वहीं फेंक दी।

आइसक्रीम में निकला कनखजूरा

इस घटना को लेकर महिला ने ब्लिंकिट को कम्प्लेन की और उसे उसके सारे पैसे वापस मिले। वही क्योंकि आइसक्रीम अमूल कंपनी की थी, ऐसे में वहां भी शिकायत कर दी गई है। अभी तक ब्लिंकिट के पास अमूल कंपनी की तरफ से कोई फोन नहीं आया है, ना ही किसी तरह का कोई स्पष्टीकरण दिया गया है। लेकिन इस मामले ने सभी को हैरत में डाल दिया।

Advertisement

पहले मिल चुकी है कटी उंगली

यह घटना ज्यादा परेशान इसलिए करने वाली है क्योंकि कुछ दिन पहले ही एक कॉर्नेटो आइसक्रीम में आदमी की कटी हुई उंगली दिखाई दी थी। उस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा निकाला था। उस घटना को हुए कुछ दिन भी नहीं बीते हैं कि अब एक दूसरी आइसक्रीम में कनखजूरा निकलने से फिर विवाद बढ़ गया है। नोएडा की जिस महिला के साथ यह घटना हुई है, उनका कहना है कि वे पूर्ण रूप से शाकाहारी हैं, ऐसे में अगर गलती से उनके बच्चे या वे इस आइसक्रीम का सेवन कर लेते तो उनका धर्म भ्रष्ट हो जाता और उनकी आत्मा बहुत दुखती।

Advertisement

ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना सुरक्षित?

पिछले कुछ समय में ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं जहां पर ऑनलाइन ऑर्डर किए गए खाने में कीड़े निकालने से लेकर दूसरी खतरनाक चीजें निकली हैं। उन मामलों को लेकर शिकायत होती है, एक्शन भी होता है, लेकिन फिर भी बार-बार ऐसी घटनाएं होती दिख रही हैं। इस वजह से ऑनलाइन ऑर्डर करने को लेकर भी कई प्रकार के सवाल खड़े हो गए हैं।

Advertisement
Tags :
Food
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement