scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'पुतिन का मुझे फोन आया था', जानिए पीएम मोदी ने इंटरव्यू के दौरान क्यों कही यह बात

Lok Sabha Elections: पीएम मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया को भरोसा है कि एक बार फिर से हमारी सरकार बनने वाली है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 16, 2024 23:50 IST
 पुतिन का मुझे फोन आया था   जानिए पीएम मोदी ने इंटरव्यू के दौरान क्यों कही यह बात
Lok Sabha Elections: रूस के राष्ट्रपति पुतिन के साथ पीएम मोदी। (FILE/PTI)

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के बाद 5वें चरण को लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता रैली और जनसभाएं कर रहे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान कई टीवी चैनलों को इंटरव्यू भी दे रहे हैं। जिसमें वो कई मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रख रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी को पूरा भरोसा है कि 4 जून को एक बार फिर से बीजेपी देश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

गुरुवार को पीएम मोदी ने आज तक को दिए एक इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए। पीएम मोदी से जब सुधारी चौधरी ने पूछा कि अभी चुनाव खत्म नहीं हुआ और हम आपके अगले टर्म की बात कर रहे हैं। इससे ऐसा लगता है कि और लोगों को भरोसा है कि आप वापस आने वाले हैं। जब बीजेपी से टिकट दिए जा रहे थे। उस वक्त लोग कहते थे कि यह टिकट नहीं है, निर्वाचन का सर्टीफिकेट है। हर जगह जो बीजेपी का सबसे बड़ा एसेट है, वो आपका चेहरा और आपका काम है। आपको कभी ऐसा लगा कि इस बार प्रत्याशी ने भी सोच लिया कि आपके नाम पर ही जीत के आना है। आपने इतने अच्छे काम किए हैं कि उनको कोई ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है। उस हिसाब से आप जरूरत से ज्यादा सियोरिटी प्रत्याशी या कार्यकर्ताओं में देख रहे हैं।

इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि एक तो यह कि चुनाव जीतने वाला हूं या हमारी सरकार बनने वाली है। इस अनुमान पर पहुंचने में आप काफी लेट हैं। मुझे राष्ट्रपति पुतिन का फोन आया था, सितंबर की मीटिंग के निमंत्रण के लिए, मुझे G7 की मीटिंग के लिए फोन आया। पीएम मोदी ने कहा कि इस लिहाज से दुनिया को पूरा भरोसा है कि यह सरकार फिर से बनने वाली है। प्रधानमंत्री ने सुधीर चौधरी से कहा कि आप काफी लेट हैं, फिर भी देर आए दुरुश्त आए।

पीएम मोदी ने कहा कि हमने पहले ही पार्टी मीटिंग में कहा था कि प्रत्याशी का इंतजाम मत करो, आपका प्रत्याशी घोषित हो चुका है और वो है कमल। कमल ही आपका कैंडिडेट है और कोई कैंडिडेट नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि एक साल से मैं कमल के लिए काम करना शुरू कर चुका था। मोदी ने कहा कि हम और मेरे साथी सभी लोग कमल के लिए ही काम कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि हमारा विपक्ष भी कमल के लिए काम कर रहा है, क्योंकि विपक्ष जितना कीचड़ उछालता है, कमल उतना ही ज्यादा खिलता है।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो