scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो बनाकर दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, कर्नाटक में केस दर्ज

अभी हाल ही में ऐसी धमकी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को दी गई थी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: March 05, 2024 10:17 IST
सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो बनाकर दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी  कर्नाटक में केस दर्ज
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। फोटो -(इंडियन एक्सप्रेस)।
Advertisement

हैदराबाद के एक शख्स ने सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करके पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। आरोपी का नाम मोहम्मद रसूल कद्दारे है और अपने पोस्ट में वह तलवार पकड़े हुए है। पोस्ट में वह तलवार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोपी शख्स के खिलाफ कर्नाटक के यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505(1)(बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सियासी नेताओं के अपमानजनक बयानों पर हो चुकी है कार्रवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद उनके खिलाफ विपक्षी दलों के राजनेताओं के सियासी बयान अक्सर आते रहते हैं। कई बार उनके खिलाफ बयान देने वालों पर कानूनी कार्रवाई भी हो चुकी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों के कई अन्य नेताओं ने उन पर अपमानजनक टिप्पणियां कीं और इस पर केस भी दर्ज हुए हैं।

Advertisement

वीडियो बनाकर धमकी देने का मामला पहली बार आया है

सोशल मीडिया एकाउंट पर इस तरह वीडियो बनाकर उनको जान से मारने की धमकी देने का पोस्ट पहली बार आया है। यह वीडियो वायरल भी हो गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो का स्क्रीनग्रैब जारी किया है। इसमें आरोपी शख्स तलवार लेकर सामने खड़ा दिख रहा है। कई बार कुछ लोग चर्चा में आने या सनक में भी ऐसी हरकत करते हैं। पीएम के लिए ऐसे पोस्ट करने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस एक्शन में आ गई है।

Social Media Post, Threat to PM Narendra Modi, Hyderabad
न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो का स्क्रीनग्रैब जारी किया।

अभी हाल ही में ऐसी धमकी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को दी गई थी। यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस कंट्रोल रूम के सरकारी सीयूजी नंबर पर शनिवार 2 मार्च को आई एक काल से खलबली मच गई। कंट्रोल रूम में तैनात पुलिस के हेड कांस्टेबल ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों की दी और काल करने वाले अज्ञात शख्स के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस काल करने वाले का पता लगा रही है। फिलहाल पुलिस नंबर ट्रेस करने में लगी है। पिछले साल भी यूपी के भदोही के एक युवक ने सीएम योगी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जान से मारने की धमकी दी थी। बाद में पुलिस ने उसे मुंबई से पकड़ लिया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो