scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ग्रेटर नोएडा में ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत, ब्लू सफायर मॉल की घटना

यूपी के ग्रेटर नोएडा में ब्लू सफायर मॉल की छत से ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
ग्रेटर नोएडा | Updated: March 03, 2024 16:06 IST
ग्रेटर नोएडा में ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत  ब्लू सफायर मॉल की घटना
ग्रेटर नोएडा ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिरने से दो की मौत। (@lavelybakshi)
Advertisement

यूपी के ग्रेटर नोएडा से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां ब्लू सफायर मॉल में छत की ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जानलेवा घटना के बाद मॉल में अफरा-तफरी मच गई। चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। वहां मौजूद लोगों को समझ में नहीं आया कि आखिर कुछ ही सेकेंड में हुआ क्या। फिलहाल मौके पर पुलिस मौजूद है। घनटा बिसरख थाना क्षेत्र की है।

फिलहाल दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना से मॉल में मौजूद लोगों के बीच दहशत फैल गई। हर कोई इस घटना पर हैरानी जता रहा है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, मरने वाले दोनों लोग गाजियाबाद के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार, मॉल के अंदर काम हो रहा था। तभी यह हादसा हुआ।

दरअसल, उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले के स्थित ब्लू स्क्वायर मॉल में रविवार सुबह लोहे का एक ढांचा गिरने से दो लोग की मौके पर मौत हो गई। इस ढांचे पर होर्डिंग लगाया जाना था। मामले में नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) हृदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत स्थित ब्लू स्क्वायर मॉल में पांचवीं मंजिल से लोहे का ढांचा गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है।

कठेरिया ने आगे बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। उन्होंने आगे बताया कि मृतकों के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है और उनकी शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में बड़ी संख्या में लोग आए हुए थे। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

एडिशलन डीसीपी ने दी जानकारी

घटना पर एडिशलन डीसीपी हृदेश कथारिया ने कहा कि थाना बिसरख इलाके के एक अस्पताल से सूचना मिली कि ब्लू सफायर मॉल की छत से लोहे का स्ट्रक्चर गिरने दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एडिशनल डीसीपी ने मामले पर कहा कि मरने वालों में गाजियाबाद के विजयनगर के रहने वाले थे।

मृतकों की पहचान हरेंद्र भाटी और शकील के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद हैं। जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो