scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में लगी भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका, मची अफरा-तफरी

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 2 के 16th एवेन्यू में भीषण आग लग गई है। बिल्डिंग के फ्लैट्स में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: March 07, 2024 12:31 IST
ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में लगी भीषण आग  कई लोगों के फंसे होने की आशंका  मची अफरा तफरी
ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में लगी आग। (ANI)
Advertisement

यूपी के ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां गौर सिटी 2 के 16th एवेन्यू के बहुमंजिला ईमारत में आग लग गई। वहां कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई गई थी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी। घटना की जानकारी होने पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं थीं। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, जिस फ्लैट में आग लगी थी इससे फैलकर बाकी फ्लैट्स में भी फैल गई। दो फ्लैट्स में आग लगने के कारण कई लोगों के बिल्डिंग में फंसने की आशंका जताई गई थी। दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने में सफल रही हैं। सोसाइटी में भीषण आग लगने के कारण टॉवर में धुंआ फैल गया। आग लगने के कारण सोसायटी में रहने वाले लोग घबड़ा गए। चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।

Advertisement

वर्किंग डे होने के कारण कई फ्लैट्स में ताला लगा है। कहा जा रहा था कि बिल्डिंग में कई लोग फंसे हो सकते हैं। डर इस बात का था कि आग एक फ्लैट से दूसरे फ्लैट में ना फैले। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं अभी तक आग लगने के कारणों के पता नहीं चल पाया है।

फ्लैट के मालिक परिवार के साथ बाहर गए हैं

दरअसल, थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित गौर सिटी-2 की एक सोसाइटी के फ्लैट में गुरुवार सुबह आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लिया है। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि गौर सिटी-2 की 16 एवेन्यू सोसाइटी में दूसरी मंजिल पर राहुल पंडित का फ्लैट है। वह अपने परिवार के साथ कहीं बाहर गए हैं।

Advertisement

कुमार ने आगे बताया कि आज सुबह उनके फ्लैट मे आग लग गई, जिसके कारणों का अभी पता नहीं चला है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर उसमें प्रवेश किया और आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि इस घटना के चलते आसपास स्थित कुछ और फ्लैटों को भी नुकसान हुआ है। अधिकारी ने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो