scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

चुनाव आयोग ने आठ जिलाधिकारियों और 12 पुलिस अधीक्षकों का किया ट्रांसफर, देखिए पूरी लिस्ट

Lok Sabha Elections: चुनाव आयोग ने असम, बिहार, झारखंड, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में तैनात कई DMs और SPs का ट्रांसफर कर दिया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 18:51 IST
चुनाव आयोग ने आठ जिलाधिकारियों और 12 पुलिस अधीक्षकों का किया ट्रांसफर  देखिए पूरी लिस्ट
चुनाव आयोग ने कई जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों का ट्रांसफर किया है (PTI)
Advertisement

चुनाव आयोग ने मंगलवार शाम पांच राज्यों के 8 जिलाधिकारियों और 12 पुलिस अधीक्षकों का ट्रांसफर कर दिया। चुनाव आयोग द्वारा असम, बिहार, झारखंड, ओडिशा और आंध्र प्रदेश के जिलों में तैनात अधिकारियों का ट्रांसफर किया है।

चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट के अनुसार, असम राज्य में उदयगिरी जिले के डीएम का ट्रांसफर किया गया है। इसके अलावा बिहार में भोजपुर जिले और नवादा जिले के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक का भी तबादला कर दिया गया है।

Advertisement

झारखंड में किस-किस का हुआ ट्रांसफर

झारखंड में चुनाव आयोग ने देवघर के एसपी का ट्रांसफर किया है और रांची के एसपी ग्रामीण, डीआई पलामू, आईजी दुमका पदों को भरने का आदेश दिया है। इसके अलावा ओडिशा के कटक और जगतसिंहपुर जिले के DMs का भी ट्रांसफर किया गया है।

ओडिशा में चुनाव आयोग ने अंगुल, बेहरामपुर, खुरदा और राउरकेला जिलों के एसपी  और डीएसपी कटक और आईजी सेंट्रल का भी ट्रांसफर किया है।

Advertisement

आंध्र प्रदेश में चुनाव आयोग के द्वारा कृष्णा, अनंतपुरम और तिरुपति जिलों के जिलाधिकारियों, नेल्लोर, प्रकाशम, पालनाडु, चित्तूर, अनाथपुरमु जिलों के एसपी और गुंतुर रेंज आईजी का भी ट्रांसफर किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो