scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ED Raids: सुबह होने से पहले ही ममता के मंत्री के आवास पर पहुंच गई टीम, ले लिया फोन, सहयोगियों के ठिकाने पर भी छापेमारी

ED Raid in West Bengal: केंद्रीय जांच एजेंसी पहले ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसके सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और मलिक के साथ कथित तौर पर करीबी संबंध हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: October 26, 2023 10:48 IST
ed raids  सुबह होने से पहले ही ममता के मंत्री के आवास पर पहुंच गई टीम  ले लिया फोन  सहयोगियों के ठिकाने पर भी छापेमारी
ममता के मंत्री के आवास पर ED की छापेमारी (Express Image)
Advertisement

ED के अधिकारियों ने कई करोड़ रुपये के कथित राशन वितरण घोटाले के संबंध में जारी जांच के सिलसिले में पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक के आवास समेत कई स्थानों पर गुरुवार तड़के छापा मारा।

एक अधिकारी ने बताया कि ED के अधिकारियों ने केंद्रीय बलों की एक टीम के सहयोग से कोलकाता साल्ट लेक इलाके में स्थित राज्य के वन मंत्री मलिक के दो फ्लैट्स पर छापा मारा। उन्होंने बताया कि ज्योतिप्रिय मलिक के पूर्व निजी सहायक के मकानों सहित आठ अन्य फ्लैट पर भी छापा मारा गया।

Advertisement

ED के अधिकारी ने PTI से कहा, "छापेमारी के दौरान मंत्री वहां नहीं थे। वह बाद में आए और उनका फोन ले लिया गया है। (फ्लैट के) अंदर आठ अधिकारी हैं। हम उनके पूर्व निजी सहायक के दमदम स्थित आवास और कुछ अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रहे हैं।"

अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी पहले ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसके सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और मलिक के साथ कथित तौर पर करीबी संबंध हैं। (इनपुट- भाषा)

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो