scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Durg Bus Accident: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में हुआ भीषण बस हादसा, खदान में गिरी कर्मचारियों को ले जा रही बस, 12 की मौत

Chhattisgarh Bus Accident: जानकारी के मुताबिक डिस्टलरी के 27 कर्मचारियों को लेकर जा रही थी और इस दौरान ही यह भीषण हादसा हुआ है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 10, 2024 07:30 IST
durg bus accident  छत्तीसगढ़ के दुर्ग में हुआ भीषण बस हादसा  खदान में गिरी कर्मचारियों को ले जा रही बस  12 की मौत
खदान में जा रही कर्मचारियों की बस (सोर्स - Twitter/ANI)
Advertisement

Durg Bus Accident: छत्तीसगढ़ से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। राज्य के दुर्ग जिले में एक बस खदान (Bus Accident) में जा गिर गई। इसके चलते 11 कर्मचारियों की मौत हो गई। वहीं कई कर्मचारियों के घायल होने की खबरें भी हैं। फिलहाल राहत बचाव का कार्य जारी है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक यह बस केडिया डिस्टलरी के 27 कर्मचारियों को लेकर कुम्हारी से भिलाई लौट रही थी। बस रात नौ बजे 50 फीट गहरी खदान में जा गिरी। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। 16 अन्य लोग घायल है।

Advertisement

रिपोर्ट के मुकाबिक फिलहाल इस हादसे में एसडीआरएफ और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। इसके साथ ही घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। स्थानीय पुलिस के अनुसार बस लौटने के दौरान खपरी रोड पर खदान पारा की एक मुरुम खदान में गिर गई।

Also Read

फैक्ट्री से आधा किलोमीटर दूर हुआ हादसा

यह हादसा फैक्ट्री से आधा किलोमीटर की दूरी पर हुआ है। गंभीर रूप से घायलों को रायपुर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 9 लोग बुरी तरह जख्मी बताए जा रहे हैं। एक तरफ राहत बचाव का कार्य जारी है तो इसके साथ ही प्राथमिक उपचार के लिए कुछ लोगों को धमधा के स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है। कुम्हारी, भिलाई 3 और रायपुर की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच चुकी है।

Advertisement

सूत्रों का कहना है कि घायलों की स्थिति काफी खराब है। इसके चलते मृतकों की संख्या बढ़ाने की संभावना बढ़ भी सकती है। पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। पुलिस ने जानकारी दी है कि शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया है तथा खदान से बस को निकालने की कोशिश की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो