scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'सावरकर जैसा व्यवहार ना करें…', घर पर स्याही फेंकने वालों से बोले ओवैसी, अमित शाह और ओम बिरला पर भी साधा निशाना

ओवैसी ने गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पर भी हमला करते हुए पूछा कि क्या वे संसद सदस्यों की सुरक्षा की गारंटी देंगे?
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: June 28, 2024 12:21 IST
 सावरकर जैसा व्यवहार ना करें…   घर पर स्याही फेंकने वालों से बोले ओवैसी  अमित शाह और ओम बिरला पर भी साधा निशाना
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Source- Express Archive)
Advertisement

दिल्ली में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर कुछ लोगों ने पोस्टर चिपकाए और उनके खिलाफ नारेबाजी की है। यह लोग उनके घर पर स्याही भी फेंक कर गए हैं। इस मामले पर असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है।

Advertisement

ओवैसी ने कहा की सावरकर जैसा कायराना व्यवहार बंद किया जाए। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पर भी हमला करते हुए पूछा कि क्या वे संसद सदस्यों की सुरक्षा की गारंटी देंगे?

Advertisement

क्या बोले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी? 

हैदराबाद से लोकसभा चुनाव जीतकर एक बार फिर संसद पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने कहा,"कुछ 'अज्ञात बदमाशों' ने आज मेरे घर पर काली स्याही से हमला किया। अब मैं गिनती ही भूल गया हूं कि कितनी बार मेरे दिल्ली स्थित घर को निशाना बनाया गया। जब मैंने पुलिस अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह सब कैसे हो रहा है, तो उन्होंने अपनी बेबसी जाहिर की।"

उन्होंने कहा गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर कहा कि, "अमित शाह जी, यह सब आपकी निगरानी में हो रहा है। ओम बिरला जी, कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं।"

'सावरकर जैसा कायरना व्यवहार बंद किया जाए'

ओवैसी ने कहा कि हमले से उन्हें डर नहीं लगा। उन्होंने कहा, "मेरे घर को निशाना बनाने वाले दो कौड़ी के गुंडों से मैं नहीं डरता। सावरकर जैसा कायराना व्यवहार बंद करो और मेरा सामना करने के लिए हिम्मत जुटाओ। स्याही फेंकने या पत्थरबाजी करने के बाद भाग मत जाना।"

Advertisement

एआईएमआईएम के एक अन्य नेता मोहम्मद मुबीन ने दावा किया कि जिन लोगों ने स्याही फेंकी वह जय श्री राम के नारे भी लगा रहे थे। उन्होंने कहा, "कुछ उपद्रवियों ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर काली स्याही फेंकी और 'जय सिया राम' के नारे लगाए। हम सरकार से मामले की जांच करने और इसके पीछे जो लोग हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध करते हैं।"

Advertisement

इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें स्याही फेंकने और नारे लगाने वाले लोगों को को कहते हुए सुना जा रहा था कि वह एआईएमआईएम चीफ के फिलिस्तीन के ज़िक्र के खिलाफ हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो