scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Delhi: घर की दीवार गिरने से एक शख्स की मौत, मलबे में फंसे कई लोग

पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को मलबे के नीचे से निकाला गया है।
Written by: जनसत्ता ब्यूरो | Edited By: shruti srivastava
नई दिल्ली | Updated: February 21, 2024 22:18 IST
delhi  घर की दीवार गिरने से एक शख्स की मौत  मलबे में फंसे कई लोग
दिल्ली में गिरी बिल्डिंग (Source- Jansatta)
Advertisement

दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम को एक इमारत गिर गई। इमारत के मलबे में कई लोगों के फंसे होने की संभावना है। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। दिल्ली दमकल विभाग के निदेशक ने बताया कि सूचना मिलने पर दमकल, स्थानीय पुलिस और डीडीएम के कर्मचारी समेत बचाव दल के कर्मी मलबे के नीचे से लोगों को निकालने में जुटे हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को मलबे के नीचे से निकाला गया है और पास के अस्पताल में एंबुलेंस की मदद से भेजा गया है। फिलहाल मौके पर बचाव कार्य चल रहा है।

Advertisement

घर की दीवार गिरने से एक की मौत

आज शाम लगभग 5 बजे गुरुद्वारा रोड, केएम पुर पर एक इमारत गिरने की सूचना प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एक घर की पहली मंजिल की दीवार गिर गई जिसमें विनय (32 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, एक अन्य घायल नाथू (30 वर्ष) को चोट आई है। हादसे के वक्त इमारत में चार मजदूर फंस गए। इनमें से एक मजदूर की मौत हो गई है जबकि तीन की अभी तलाश जारी है। पुलिस ने मृत मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मकान तोड़ते समय पहली मंजिल की दीवार गिर गयी

मकान का पुर्ननिर्माण करने के लिए तीन मजदूर उसको तोड़ने का कार्य कर रहे थे। मकान तोड़ते समय पहली मंजिल की दीवार गिर गयी। पुलिस ने अपने बयान में कहा, "आज लगभग पांच बजे गुरुद्वारा रोड, कोटला मुबारकपुर में एक इमारत गिरने की सूचना प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एक मकान की पहली मंजिल की दीवार गिर गई जिसमें विनय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा नाथू घायल हो गया। हादसे की डिटेल का इंतजार है।"

Advertisement

दिल्ली की बिल्डिंग में आग

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका में बुधवार को एक आवासीय इमारत में लगी आग से बचने के लिए उसकी चौथी मंजिल से कूदने पर 83 साल की एक महिला की मौत हो गई और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान जासुरी देवी के रूप में हुई है और घायल महिला की पहचान 30 वर्षीय पूजा पंत के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि एक आवासीय इमारत में आग लगने की सूचना मिली और दलों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया।

Advertisement

(Story By- Nirbhay Pandey)

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो