scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सुनीता केजरीवाल संभाल सकती हैं चुनावी कैंपेन, मुख्यमंत्री आवास पर मिलने पहुंचे सभी AAP विधायक

Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल के अरेस्ट हो जाने के बाद सुनीता केजरीवाल अपने पति के लिए मुखर आवाज बनकर उभरी हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 13:50 IST
सुनीता केजरीवाल संभाल सकती हैं चुनावी कैंपेन  मुख्यमंत्री आवास पर मिलने पहुंचे सभी aap विधायक
सुनीता केजरीवाल। (इमेज- पीटीआई)
Advertisement

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का 15 दिन के लिए नया पता तिहाड़ जेल है। अब ऐसा दावा किया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। बीते दिन दिल्ली विधानसभा में विधायक ऋतुराज झा ने दावा किया गया था कि उन्हें दस विधायकों को तोड़कर लाने की पेशकश की गई। वहीं, आज आप नेता आतिशी ने भी कहा कि मुझ पर भी बीजेपी जॉइन करने के लिए प्रेशर बनाया गया। इसी बीच, आम आदमी पार्टी के सभी विधायक सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंचे।

अरविंद केजरीवाल के अरेस्ट हो जाने के बाद सुनीता केजरीवाल अपने पति के लिए मुखर आवाज बनकर उभरी हैं। अरविंद केजरीवाल की तरह सुनीता केजरीवाल भी एक आईआरएस अधिकारी रह चुकी हैं। सुनीता केजरीवाल के पास भी 20 साल से ज्यादा का प्रशासनिक कार्यों का एक्सपीरियंस है। ऐसे में सीएम केजरीवाल के जेल जाने के बाद अगर वह पार्टी और दिल्ली दोनों का चेहरा बन जाएं तो कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी। हालांकि, अभी ना तो पार्टी ने कुछ कहा है और ना ही सुनीता केजरीवाल ने इसको लेकर कुछ कहा है।

Advertisement

चुनावी कैंपेन संभाल सकती हैं सुनीता केजरीवाल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लोकसभा चुनाव का पूरा कैंपेन सुनीता केजरीवाल के इर्द-गिर्द ही घूमेगा। आम आदमी पार्टी पंजाब और दिल्ली में भगवंत मान के साथ सुनीता केजरीवाल को भी स्टार प्रचारक बनाने जा रही है। पार्टी नेताओं का मानना है कि सुनीता केजरीवाल की गहरी राजनीतिक समझ है और वह लगातार पार्टी गतिविधियों में पहले भी अरविंद केजरीवाल को राय देती रही हैं और अब चुनावी कैंपेन की कमान भी संभाल सकती हैं।

सुनीता केजरीवाल बनेंगी स्टार प्रचारक

ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनाव खत्म होने तक अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर नहीं आते हैं तो सुनीता केजरीवाल को ही दिल्ली का सीएम बनाया जाएगा। लेकिन, उससे पहले पार्टी सुनीता केजरीवाल को जनता के बीच ले जाना चाहती है। इसी को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी सुनीता केजरीवाल को स्टार प्रचारक बनाकर कैंपेन कराने जा रही है। बता दें कि सोमवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनीता केजरीवाल और सीएम अरविंद केजरीवाल की कुछ देर तक बातचीत हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच रामलीला मैदान की रैली के बारे में चर्चा हुई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो