scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मुझे नहीं आतिशी-सौरभ को रिपोर्ट करता था विजय नायर...',  केजरीवाल के बयान पर कोर्ट में सुनीता केजरीवाल को देखते रह गए भारद्वाज

शराब घोटाले मामले में पहली बार सौरभ भारद्वाज और आतिशी का नाम कोर्ट में लिया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: April 01, 2024 14:53 IST
 मुझे नहीं आतिशी सौरभ को रिपोर्ट करता था विजय नायर       केजरीवाल के बयान पर कोर्ट में सुनीता केजरीवाल को देखते रह गए भारद्वाज
अरविंद केजरीवाल ने ED के सामने सौरभ भारद्वाज और आतिशी का नाम लिया है।
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राजधानी की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उनकी ED कस्टडी आज खत्म हुई है और अब उन्हें तिहाड़ जेल में रखा जाएगा। कोर्ट में सुनवाई के दौरान ED की ओर से चौंकाने वाली बात कही गई। ED का पक्ष रखने के लिए ASG राजू कोर्ट रूम में मौजूद थे और उन्होंने अहम खुलासा किया।

आतिशी-सौरभ को रिपोर्ट करता था विजय नायर - केजरीवाल

ED की ओर से ASG राजू ने बताया कि सीएम केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। शराब घोटाले मामले में पहली बार सौरभ भारद्वाज और आतिशी का नाम कोर्ट में लिया गया है। ASG राजू ने कहा कि सीएम केजरीवाल से जब ED पूछताछ कर रही थी तो उन्होंने बताया कि विजय नायर मुझे नहीं बल्कि आतिशी और सौरभ को रिपोर्ट करता था।

Advertisement

सुनीता केजरीवाल और सौरभ ने एक दूसरे की तरफ देखा

जैसे ही ED की ओर से उनके वकील ने इस बात का जिक्र किया, तुरंत सौरभ भारद्वाज और अतिशी चौंक गए। दोनों ही मंत्री कोर्ट रूम में मौजूद थे। अपना नाम सुनकर सौरभ भारद्वाज तो एकदम चौंक गए और उन्होंने अपने बगल खड़ी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की ओर देखा। इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने भी सौरभ की तरफ देखा।

पीएम जो कर रहे हैं ठीक नहीं- केजरीवाल

पेशी के बाद जाते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि पीएम जो कर रहे हैं ठीक नहीं कर रहे हैं। वहीं ईडी ने सुनवाई की शुरुआत में कोर्ट के सामने कहा कि अरविंद केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और घुमा-फिरा कर जवाब दे रहे हैं। ईडी न यह भी कहा कि वह अपना मोबाइल उपलब्ध नहीं करा रहे हैं। इसके पहले ईडी ने एप्पल से केजरीवाल के आईफोन का एक्सेस मांगा था।

Advertisement

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट का रुख भी किया है। उन्होंने यह तर्क दिया है कि जांच एजेंसी ने उनके मौलिक अधिकारों का उल्लंघन किया है। कोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी कर 2 अप्रैल तक जवाब मांगा था। सुनवाई 3 अप्रैल को फिर शुरू होगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो