scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'CJI पर दबाव बनाया जा रहा', रामलीला मैदान से फारूक अब्दुल्ला का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आज हमारा मकसद संविधान को बचाना है क्योंकि उसी पर हमला किया जा रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: March 31, 2024 17:16 IST
 cji पर दबाव बनाया जा रहा   रामलीला मैदान से फारूक अब्दुल्ला का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप
फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। (फोटो सोर्स: @INCIndia)
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की विरोध में रामलीला मैदान में एक बड़ी जनसभा हुई। इस जनसभा में विपक्षी दलों के बड़े नेताओं ने हिस्सा लिया और जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने भी जनसभा को संबोधित किया और उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस तक का जिक्र कर दिया।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आज हमारा मकसद क्या है। संविधान को बचाएं उसी पर हमला है। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि सीजेआई को भी धमकियां दी जा रही हैं और उनपर दबाव बनाया जा रहा है।

Advertisement

फारूक अब्दुल्ला ने कहा, "अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन जैसे गिरफ्तार सभी नेता तभी आजाद होंगे जब आप सब संविधान को थाम लेंगे। चुनाव के समय बटन दबाइए जिससे यह सरकार हट जाए। हम सबको साथ आना है और साथ चलना है। हम इस गठबंधन को कभी नहीं छोड़ेंगे।" फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "आज इंसान को धर्म के नाम पर बांटा जा रहा है। हमें इसी नफरत के खिलाफ वोट करना है। आप वो बटन दबाइए जो आपकी हुकूमत लाए।"

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

रैली के दौरान तेजस्वी यादव ने बीजेपी के ‘400 पार’ वाले नारे पर भी सवाल उठा दिए। तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग ‘400 पार’ का नारा दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि पहले से ही ईवीएम में सेटिंग है। तेजस्वी यादव ने पूछा कि यह लोग नारा लगा रहे हैं, क्या वह सच होगा या फिर शासन बदलेगा? तेजस्वी यादव ने जनसभा में कहा कि देश की मालिक जनता है और वही तय करेगी कि कौन सत्ता में बैठेगा?

Advertisement

सुनीता केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

गठबंधन की ‘महारैली’ को संबोधित करते हुए दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा, “मोदी जी ने मेरे पति को जेल में डाल दिया, क्या प्रधानमंत्री ने सही किया? क्या आप मानते हैं कि केजरीवाल एक सच्चे देश भक्त और ईमानदार व्यक्ति हैं? आपके केजरीवाल शेर हैं, ये ज़्यादा दिन तक आपको जेल में नहीं रख पाएंगे। यदि आप सब INDIA गठबंधन को मौका देते हैं तो हम सब मिल कर एक ऐसे महान राष्ट्र का निर्माण करेंगे, केवल नाम में INDIA गठबंधन नहीं हैं बल्कि दिल में INDIA है।”

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो