scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Arvind Kejriwal: क्या सुनीता केजरीवाल करेंगी बड़ा ऐलान, 12 बजे बुलाई प्रेस कांफ्रेंस

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज12 बजे प्रेस कांफ्रेस करेंगी। ऐसा माना जा रहा है कि वह इस दौरान कुछ बड़ा ऐलान कर सकती हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: March 27, 2024 09:37 IST
arvind kejriwal  क्या सुनीता केजरीवाल करेंगी बड़ा ऐलान  12 बजे बुलाई प्रेस कांफ्रेंस
अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Video Grab)
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज12 बजे प्रेस कांफ्रेस करेंगी। सीएम केजरीवाल दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी की कार्रवाई के बाद जेल में हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही सुनीता केजरीवाल काफी एक्टिव हो गई हैं। इससे पहले भी वह मीडिया के सामने आई थीं जब उन्होंने एक चिट्ठी पढ़ कर सीएम की गिरफ्तारी पर विरोध जताया था और कहा था कि वह दिल्ली की जनता के लिए आखिरी सांस तक काम करते रहेंगे।

कुछ बड़ा ऐलान कर सकती हैं सुनीता केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद यह मांग उठ रही है कि वह अपने पद से इस्तीफा दे दें। ऐसे में आज दोपहर सुनीता केजरीवाल की प्रेस कांफ्रेस को लेकर पार्टी सूत्र कहते हैं कि वह कुछ बड़ा ऐलान कर सकती हैं। फिलहाल आधिकारिक तौर पर इस प्रेस कान्फ्रेंस को लेकर पार्टी की ओर से कुछ भी साफ नहीं किया गया है।

Advertisement

सुनीता केजरीवाल के बारे में...

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल एक पूर्व आईआरएस अधिकारी हैं। फिलहाल जारी राजनीतिक उठा-पटक के बीच उन्हें लेकर कई तरह की अटकलें जारी हैं। पूर्व अधिकारी सुनीता केजरीवाल ने आयकर विभाग में दो दशकों से ज्यादा समय तक सेवा देने के बाद 2016 में स्वैच्छिक रिटायरमेंट ले लिया था। ऐसा माना जाता है कि 1993 बैच की भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी सुनीता केजरीवाल एक ट्रेनिंग के दौरान आईआरएस अधिकारी अरविंद केजरीवाल से मिलीं थीं। वह काफी तेज तर्रार ऑफिसर मानी जाती थी और कई बड़े मामलों को देख रही थीं।

इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन के दौरान सुनीता ने केजरीवाल को खुलकर समर्थन दिया। वह उनकी दवाओं और खाने-पीने का खास ख्याल रखती थीं। 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान जब केजरीवाल ने वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ा था, तब भी उन्होंने अपने काम से छुट्टी ले ली थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो