scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जयपुर से लेकर कोलकाता तक, Email पर मिली देश के कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी

Bomb Threat: ईमेल के जरिए पिछले कुछ दिनों से लगातार स्कूलों से लेकर एयरपोर्ट्स तक को बम से उड़ाने की धमकी वाले संदेश आ रहे हैं, जो कि लोगों में खौफ पैदा कर रहे हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | June 18, 2024 20:36 IST
जयपुर से लेकर कोलकाता तक  email पर मिली देश के कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी
कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की मिली धमकी (सोर्स - PTI)
Advertisement

Bomb Threat: पिछले दिनों ईमेल के जरिए आतंकी हमलों और बम से उड़ाने की धमकियां आ रही हैं, जिसने लोगों को दहशत में डाल दिया है। वहीं अब देश के कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसमें जयपुर, वडोदरा, पटना और कोलकाता समेत कई अन्य भी शामिल हैं। इसको लेकर मुंबई एयपोर्ट के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि उन्हें एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने का ईमेल आया था।

Advertisement

बता दें कि इसके पहले पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल मिला था। पटना एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने कहा कि इसे लेकर एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके अलावा राजस्थान के जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल मिला मिला है। पटना एयरपोर्ट के निदेशक के अनुसार मंगलवार (18 जून) की दोपहर 1:10 बजे उन्हें एयपोर्ट को उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिला है।

Advertisement

वडोदरा एयरपोर्ट पर भी मिली थी धमकी

इस धमकी वाले ईमेल को लेकर अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को देश भर के 41 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल भेजा गया, जांच में सभी फर्जी पाए गए है। इससे पहले गुजरात के वडोदरा एटयरपोर्ट को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

एटयरपोर्ट के अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई हुए पुलिस से संपर्क किया और पूरे परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी थी लेकिन एयरपोर्ट में किसी भी तरह की संदिग्ध चीज नहीं पाई गई थी।

वडोदरा साइबर क्राइम कर रही जांच

लगातार बम विस्फोट करने की धमकी वाले ईमेल सामने आ रहे हैं। जांच एजेंसियों ने ईमेल भेजने वाले शख्स का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है और वडोदरा साइबर क्राइम की टीम यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर कौन है जो इतने खतरनाक ईमेल कर रहा है।

Advertisement

गौरतलब है कि इससे पहले 17 जून को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से दुबई जाने वाली एक फ्लाइट में बम की धमकी मिली थी। इसको लेकर पुलिस ने कहा था कि 17 जून को सुबह 9:35 बजे आईजीआई एयरपोर्ट पर डीआईएएल कार्यालय में एक ईमेल आया, जिसमें दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइट में बम होने की धमकी दी गई थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो